इंद्राणी के अक्खड़ स्वभाव से परेशान थे पीटर, पुलिस स्टेटमेंट को बना रही है  सबूत

indrani13तहलका एक्सप्रेस, बेबाक राशिद सिद्दीकी

मुंबई।शीना बोरा मर्डर केस में इंद्राणी मुखर्जी के एक के बाद एक कई राज सामने आ रहे हैं। उसके मौजूदा पति पीटर मुखर्जी ने पुलिस के सामने कहा है कि इंद्राणी का स्वभाव अक्खड़  था। खार थाने की पुलिस पीटर के स्टेटमेंट को इंद्राणी के खिलाफ सबूत के तौर पर इस्तेमाल करने की कोशिश में है। जांच से जुड़े हुए पुलिस सूत्रों ने दावा किया है कि पीटर मुखर्जी ने इंद्राणी के गुस्सैल और दबाव बनाने वाले नेचर की बात की है। पीटर ने पुलिस को बताया कि कई मामलों से इंद्राणी उन्हें दूर रखती थी। खासकर प्रॉपर्टी जैसे मामलों में एकदम अंत में वह कुछ जान पाते थे। पुलिस का कहना है कि पीटर और इंद्राणी के बेटे मिखाइल बोरा के स्टेटमेंट काफी मैच कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि वह पीटर का स्टेटमेंट चार्जशीट में सबमिट करेगी ताकि इंद्राणी के खिलाफ केस मजबूत बनाया जा सके। बता दें कि पीटर ने इंद्राणी से 2002 में शादी की थी।

पीटर की ज्यादातर प्रॉपर्टी में इंद्राणी भी मालिक है। पुलिस को मिले कागजात के मुताबिक, इंद्राणी के पास एक ब्रिटिश पासपोर्ट भी है। वह पीटर के वर्ली फ्लैट, परेल के फोनिक्स में ऑफिस और लंदन में प्रॉपर्टीज में ज्वाइंट ऑर्नर है। बताया जा रहा है कि दिल्ली के अपमार्केट इलाके में एक बड़ा फ्लैट शीना के नाम से था जिसे इंद्राणी अपने नाम पर ट्रांस्फर कराने में लगी हुई थी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पीटर से और कई मुद्दों पर जवाब मांगा जा सकता है लेकिन अभी तक उन्हें तलब नहीं किया गया है। इसके पीछे राकेश मारिया का अचानक ट्रांस्फर हो जाना है। मारिया से जुड़े अफसरों के मुताबिक, हालांकि, वह अभी भी टीम को लीड कर रहे हैं लेकिन पहले की तरह इंट्रेस्ट नहीं दिख रहा है। उम्मीद है कि पुलिस इस महीने के अंत तक जांच खत्म कर देगी। पुलिस को ऑडिटिंग टीम, फॉरेंसिक और इकोनॉमी ओफेंस विंग की रिपोर्ट का भी इंतजार है जिसे फाइल रिपोर्ट के साथ सौंपा जाएगा। पुलिस ने मनी लॉन्ड्रिंग की संभावना को देखते हुए पहले ही ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को लेटर लिख दिया है।

शीना का गला घोंटते वक्त बोल रही थी इंद्राणी- अब ले 3BHK फ्लैट

दावा किया जा रहा है कि शीना अपनी मां इंद्राणी को ब्लैकमेल कर रही थी। शीना मुंबई के बांद्रा (वेस्ट) में एक 3BHK फ्लैट मांग रही थी। इसी के चलते इंद्राणी ने शीना को अपने रास्ते से हटाया। ड्राइवर ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि शीना का गला दबाते हुए इंद्राणी के बार-बार कह रही थी – ‘अब ले बांद्रा में थ्री-बीएचके फ्लैट।’ बता दें कि 24 अप्रैल, 2012 को बांद्रा में शीना का गला दबाया गया था, उस वक्त कार में इंद्राणी के अलावा उसका दूसरा पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय भी था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button