2021 Bentley Bentayga फेसलिफ्ट एसयूवी इस कीमत के साथ भारतीय मार्किट में हुई लांच

ब्रिटिश वाहन निर्माता कंपनी Bentley ने आज भारतीय बाजार में अपनी मशहूर और सबसे फास्ट एसयूवी Bentayga के नए फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च किया है। इस एसयूवी को कंपनी के नए बियांड 100 बिजनेस स्ट्रेटजी के तहत यहां के मार्केट में लॉन्च किया गया है।

बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस SUV की कीमत 4.1 करोड़ रुपये (एक्स-शोरुम) तय की गई है। 2021 Bentley Bentayga फेसलिफ्ट एसयूवी की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 4.10 करोड़ रुपये हैं और कंपनी ने इसकी बुकिंग भी लेनी शुरू कर दी है और इसके डिलिवरी की शुरुआत मई महीने से होगी.

नई Bentayga को दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद के सेल्स टीम की मदद से बुक किया जा सकता है. हालांकि समय के हिसाब से कीमत बदल भी सकती है क्योंकि कार को डायरेक्टली बाहर से इम्पोर्ट किया जा रहा है.

यह पूरे दुनिया कि सबसे फास्टेस्ट एसयूवी है और इस नए Bentayga को पहले जेनरेशन मॉडल के पॉपुलर होने के बेसिस पर बनाया गया है जिसमें से 20,000 से ज्यादा कारें हैंड क्राफ्टेड हैं.

इस एसयूवी में पहली बार इसमें हिटेड वेट-आर्म विंडस्क्रिन वाइपर्स देखने को मिलेगा। इसके पिछले हिस्से में ओवल शेप में LED टेल लैंप्स और बड़े बूट के साथ ट्विन एग्जास्ट (साइलेंसर) सिस्टम दिया गया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button