About Us

Tahalkaexpress.com उत्तर प्रदेश एवं अन्य राज्यों में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। यह अन्य भाषाई साइटों की अपेक्षा अधिक विविधतापूर्ण मल्टीमीडिया कंटेंट उपलब्ध कराती है। हमारी यह साइट 24*7 अपडेट होती रहती है, जिससे हम हर बड़ी घटना तत्काल ऑनलाइन पाठकों एवं दर्शकों तक पहुँचाने का निष्पक्ष एवं निरंतर प्रयास करते हैं।

समाचारों के अलावा Tahalkaexpress.com अपने ब्रांड के ‘पाठकों की तरक्की’ के वायदे को और बड़ा आकार देती है। हम हर वर्ग के पाठकों को प्रतिदिन शिक्षा,स्वास्थ्य,रोजगार,धर्म-आध्यात्म,विज्ञान-तकनीकी,राजनीति साहित्य ,व्यवसाय व खेल समेत जीवन की हर अन्य महत्वपूर्ण आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए रुचिकर और विस्तृत सामग्री उपलब्ध कराते हैं।

साथ ही उन्हें दूर दुनिया घटनाओं से लेकर उनके अपने शहर तक की हर हलचल पर विशेषज्ञों के विचार- विश्लेषण को भी यहां उपलब्ध करते हैं।

आज मौजूदा इंटरनेट के दौर में विश्वसनीयता सबसे बड़ी और महत्वपूर्ण चुनौती है जिसको पूरा करना हर डिजिटल प्लेटफार्म की सबसे बड़ी ज़िम्मेदारी साथ ही प्राथमिकता भी है.

हम Tahalkaexpress.com प्रदेश के साथ समाज की भी ज़िम्मेदारी को ध्यान में रखते हुए सत्य निष्ठ, निष्पक्ष और जन पक्षधरता की पत्रकारिता को सदैव बनाये रखेंगे।

नोट : ख़बरों से सम्बंधित सभी वाद-विवाद लखनऊ न्यायालय के अधीन निस्तारित होंगे।

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *