अमेठी : डीएम, एसपी औऱ मुख्य चिकित्सा अधिकारी के निर्देशन में अमेठी में हुआ टीकाकरण का शुभारंभ

देश को जिस घड़ी का इंतजार था वो घड़ी आ गई है। देश के प्रधानमंत्री ने पूरी तैयारी के साथ पूरे देश में टीकाकरण की शुरुआत एक साथ कि तो वहीं केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की अमेठी में डीएम, एसपी औऱ मुख्य चिकित्सा अधिकारी के निर्देशन में अमेठी में टीकाकरण का शुभारंभ हुआ।

देश को जिस घड़ी का इंतजार था वो घड़ी आ गई है। देश के प्रधानमंत्री ने पूरी तैयारी के साथ पूरे देश में टीकाकरण की शुरुआत एक साथ कि तो वहीं केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की अमेठी में डीएम, एसपी औऱ मुख्य चिकित्सा अधिकारी के निर्देशन में अमेठी (Amethi ) में टीकाकरण का शुभारंभ हुआ।

ये भी पढ़ें – बिजनौर : सड़क किनारे अज्ञात जली हुई लाश को देखकर इलाके में फैली सनसनी

प्रधानमंत्री के संबोधन के बाद चिंहित स्वास्थ्य कर्मियों का टीकाकरण शुरु हो गया। अमेठी के 4 CHC केंद्रों पर कुल 400 लोगों को कोरोना वैक्सीन लग रही है। हर केंद्र पर 100 लोगों को वैक्सीन लगायी जाएगी। ये सभी हेल्थ वर्कर है। अमेठी में सबसे पहली वैक्सीन CMO आषुतोष दुबे को लगायी गई तो वहीं 4 CHC पर प्रभारी को वैक्सीन लगाकर शुरुआत हुई। अमेठी (Amethi) जिलाधिकारी अरुण कुमार ने फीता काटकर वैक्सिनेशन की शुरुआत की। अमेठी में कुल 400 स्वास्थ्यकर्मियों का टीकाकरण होगा। इस दौरान पुलिस, स्वास्थ्यकर्मी और प्रशासनिक अमला पूरी तरह से मुस्तैद रहा। वैक्सिनेशन के बाद 30 मिनट तक वहीं रुकेंगे लाभार्थी। अमेठी  (Amethi) जिला प्रशासन कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले लाभार्थियों को सम्मानित भी करेगा। कोरोना टीकाकरण के दौरान अमेठी सीडीओ, सीएमओ और डीएम व एसपी मौजूद रहें।

REPORT-JANSRAJ SINGH

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button