बलिया: मंत्री अनिल राजभर की फिसली जुबान…गणतंत्र दिवस पर दे डाली स्वतंत्रता दिवस की बधाई

बलिया में गणतंत्र दिवस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि अपने उद्बोधन में जिल के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर की जुबान फिसली और उन्होंने जनपद वासियों को गणतंत्र दिवस की जगह स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे डाली।

बलिया में गणतंत्र दिवस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि अपने उद्बोधन में जिल के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर की जुबान फिसली और उन्होंने जनपद वासियों को गणतंत्र दिवस की जगह स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे डाली।

ये भी पढ़े-अलीगढ़: सपा की रैली पर पुलिस ने लगाया विराम, सपा नेताओं को पुलिस ने घर में किया नजरबंद

पूरा संबोधन कैमरे में हुआ कैद, लोग दे रहे हैं विभिन्न प्रतिक्रियाएं। प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने 26 जनवरी के अवसर पर स्थानीय पुलिस लाइन के मैदान में गणतंत्र दिवस समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि जनपद वासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देता हूं उन्होंने जिला प्रशासन और सत्तारूढ़ दल के सभी कार्यकर्ताओं को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी. लेकिन स्वतंत्रता दिवस का अपने उद्बोधन में कई बार उल्लेख किया। पुलिस अधीक्षक डॉ० विपिन ताडा के नेतृत्व में पुलिस के जवानों ने मुख्य अतिथि को सलामी दी तथा जनपद की विकास झांकियां और स्कूली बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। जिसमें अनेकों देश भक्ति गीत और नृत्य प्रस्तुत कर पूरे समारोह को रंगीन बनादिया, हर तरफ गणतंत्र दिवस की धूम रही।

वहीं प्रशासन की उपस्थिति में प्रभारी मंत्रीश्री राजभर द्वारा बार-बार गणतंत्र दिवस को स्वतंत्रता दिवस के रूप में प्रस्तुत करने पर लोगों के मुंह आश्चर्य से खुले रहे। यह पहला अवसर नहीं है सत्तारूढ़ दल के नेता बार-बार ऐसी गलतियों के लिए जाने और पहचाने जाते हैं। इस अवसर पर जनपद के गणमान्य नागरिक ,स्वतंत्रता संग्राम, सेनानी, जिलाधिकारी हरी प्रताप शाही सहित जनपद के अन्य अधिकारीगण और स्कूल के बच्चों सहित भारी संख्या में मीडिया कर्मी आदि पुलिस लाइन के मैदान में मौजूद रहे।

Report- Asif zaidi

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button