आज़मगढ़: लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए जीयनपुर पुलिस ने कसी कमर

आज़मगढ़ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले में की सड़कों पर तफरी मारने वालों पर पुलिस की शख्ती बढ़ गई है। जीयनपुर पुलिस ने क्षेत्र में भ्रमण कर बगैर मास्क के घूम रहे लोगों को अल्टीमेटम देकर छोड़ दिया।

आज़मगढ़ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले में की सड़कों पर तफरी मारने वालों पर पुलिस की शख्ती बढ़ गई है। जीयनपुर पुलिस ने क्षेत्र में भ्रमण कर बगैर मास्क के घूम रहे लोगों को अल्टीमेटम देकर छोड़ दिया। वही बाजारों व सड़कों पर तफरी मार रहे 10 लोगों के वाहनों का पुलिस ने चालान किया।

पुलिस की सख्ती से सड़कों पर टहल रहे लोग खाकी को देखते ही घरों में दुबक गए। लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए पुलिस ने कसी कमर। बता दें कि तेज़ी से बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए जीयनपुर प्रभारी निरीक्षक हिमेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने रविवार को क्षेत्र कके जीयनपुर चौक, मछली मार्केट आदि स्थानों पर लाक डाउन में बेवजह घूम रहे लोगों का चालान काटा और अनुशासन का पाठ पढ़ाया।

वहीं दो पहिया वाहन स्वामियों को घूमने का कारण पूछा जिसका कारण स्पष्ट न होने की स्थिति में उनका चालान काटा गया। बिना मास्क के घूम रहे लोगों को पुलिस ने सख्त चेतावनी देते हुए मास्क लगाने की हिदायत दी वही लाक डाउन का पालन ना करने पर लोगों को सख्त निर्देश दिया कि अगर दोबारा पाया गया तो 10 हजार रुपये का चालान काटा जाएगा।

रिपोर्टर:- अमन गुप्ता

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : tahal[email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button