बागपत: कुख्यात सुनील राठी के ममेरे भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उसमें से पिस्टल, 30 स्प्रिंग की राइफल, पिस्टल के सात और राइफल के चार कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

छपरौली पुलिस ने बुधवार देर रात कुख्यात सुनील राठी (Sunil Rathi) के ममेरे भाई को गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से पिस्टल, राइफल, कारतूस और कार बरामद हुई है। पुलिस के अनुसार आरोपित दोनों ही असलाह के शस्त्र लाइसेंस नहीं दिखा सका है। आरोपित रिटायर्ड फौजी है जो लोनी में बैंक शाखा में गार्ड की नौकरी कर रहा था।

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया

सीओ आलोक सिंह ने बताया कि देर रात छपरौली एसओ हेमेंद्र बालियान पुलिस टीम के साथ थाने के सामने चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान कार में आए कुर्डी गांव निवासी रविंद्र पुत्र वीरमहेंद्र की कार को रोककर तलाशी ली, तो उसमें से पिस्टल, 30 स्प्रिंग की राइफल, पिस्टल के सात और राइफल के चार कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें-हिंदू युवक ने मुस्लिम किशोरी से आर्य समाज मंदिर में रचाई शादी, परिवार वाले….

पिस्टल का लाइसेंस भी नहीं दिखाया और…

सीओ ने बताया कि रविंद्र के पास लगभग 13 साल से यह राइफल है जिसका लाइसेंस उसने कश्मीर से बनवाना बताया, लेकिन न तो वह लाइसेंस दिखा सका और न ही उसने अभी तक राइफल को थाने में दर्ज कराया है।

पिस्टल के बारे में रविंद्र ने बताया कि यह उसके दोस्त हरीश निवासी मेरठ की है जिसे वह उसके पास से लेकर आया है, लेकिन पिस्टल का लाइसेंस भी नहीं दिखाया और कोई दूसरा किसी की पिस्टल को नहीं रख सकता है।

सीओ ने बताया कि रविंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे जिला कारागार भेज दिया है। रविंद्र के चचेरा और तहेरा भाई सचिन पुत्र यशपाल व प्रवेंद्र पुत्र सुरेश परमवीर हत्याकांड में वांछित चल रहे हैं दोनों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित है।

रिपोर्ट- अजय त्यागी

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button