Bigg Boss 15 की थीम और ट्विस्ट से लेकर कंफर्म कंटेस्टेंट्स तक, जानें सभी का हाल

'Bigg Boss 15' बहुत जल्द ऑन एयर होने वाला है। शो के प्रोमो जबरदस्त और हर बार की तरह इस बार भी सबसे हट कर है। प्रोमो देखने के बाद से ऑडियंस शो का बेसब्री से इंतजार कर रही है। यहां आपको मिलेगी शो की थीम, कंफर्म कंटेस्टेंट् और शो से जुड़ी सारी जानकारी।

टीवी के पॉपुलर रीऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ के अगला सीजन यानी ‘बिग बॉस 15’ काफी चर्चा में है और दर्शक इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। bb 15 का प्रीमियर 2 अक्टूबर से होगा । माना जा रहा है की इस बार का सीजन पहले के सभी सीजन्स से अलग और खास होने वाला है। कहा जा रहा है कि ये सीजन सबसे लंबा चलने वाला सीजन होगा। शो में कई फेमस पर्सनैलिटीज हिस्सा लेने वाले हैं। शो के मेकर्स ने हाल ही में इस सजन की थीम का खुलासा किया है जो की ‘जंगल’ है।

शो तो अक्टूबर में ऑन एयर होगा परंतु इसकी झलक हमें ‘बिग बॉस 15’ के प्रोमो में देखने को मिली है जो की कई दिनों पहले ही ऑन एयर हो चुका है। आपको बता दें की इस साल भी सलमान खान शो को होस्ट करेंगे और ये सीजन बतौर होस्ट उनका 11वं सीजन होगा। ‘बिग बॉस 15’ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी के लिए आगे पढ़ें ।

बिग बॉस थीम की बात करें तो बिग बॉस के हर सीजन की थीम सबसे अलग और ट्विस्ट से भरी होती है। जैसे पिछले सीजन (बिग बॉस 14) की थीम ‘अब पलटेगा सीन’ था जिसके मुताबिक इसमें जब भी घरवालों को लगता था कि वे सुरक्षित हैं, तब हर बार बिग बॉस सीन पलट देते थे। इस साल मेकर्स ने जंगल कॉन्सेप्ट को अपनाया है और इस साल बिग बॉस की थीम जंगल रखा है।

कयासों की मानें तो कहा जा रहा है कि मुख्य घर में प्रवेश करने से पहले कंटेस्टेंट्स को घर में बने जंगल में रहने के लिए कहा जा सकता है।ऐसा लगता है कि उन्हें हर सुख-सुविधा के लिए संघर्ष करना और लड़ना पड़ेगा। मेकर्स ने हाल में एक प्रोमो जारी किया है जिसमें सलमान खान शो में क्रेजीनेस और पहले से बड़ा सीजन होने का वादा करते हुए नजर आए हैं।

क्या होगी नई थीम-

थीम के बाद बात करते हैं ट्विस्ट की जो की थीम के साथ साथ एक बाद फैक्टर होता है बिग बॉस के हर सीजन में । जैसा कि हम सब जानते हैं कि बिग बॉस वैसे तो अकेले व्यक्ति का खेल है लेकिन ‘बिग बॉस 15’ में सभी कंटेस्टेंट्स को टीमों में बंटने की संभावना भी ज्यादा दिख रही है। हालांकि ऐसी टीम पूरे खेल में बनती बिगड़ती रहती हैं। कंटेस्टेंट्स खुद चुनते हैं कि उन्हें किसके साथ प्लानिंग और किसके साथ प्लॉटिंग करनी हैं यानि किसके साथ खेलना है और किसके अगैन्स्ट। लेकिन इस बार बिग बॉस के मेकर्स टीम को चुनेंगे तो चीजें पलट सकती हैं।

कलर्स टीवी के एक लेटेस्ट ट्वीट के मुताबिक, बिग बॉस की पूर्व विजेता रुबीना दिलैक, श्वेता तिवारी और गौहर खान ‘बिग बॉस 15’ के घर में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।ये तीन खूबसूरत एक्ट्रेस ‘जंगल’ थीम पर फिट बैठते हुए अपनी अपनी टीम के साथ घर में एंट्री करेंगी। पिछले साल बिग बॉस के सीजन 14 में गौहर खान ने हिना खान और दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बतौर सीनियर घर में एंट्री की थी।

अब बात करते हैं बिग बॉस 15’ के कंटेस्टेंट्स की जिनपे बिग बॉस के सारे थीम , ट्विस्ट को अप्लाइ किया जाएगा । BB 15 के कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी प्राइवेसी रखी गई है। लेकिन इधर उधर से सूत्रों के जरिए कई सेलेब्स के नाम सामने आए हैं , जो इसके संभावित कंटेस्टेंट्स होंगे। इसके सबसे पहले कंफर्म कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल हैं, जो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में ब्रीफकेस लेकर टॉप फाइव की रेस से बाहर हो गए थे। ब्रीफकेस में ‘बिग बॉस 15’ में डायरेक्ट एंट्री का टिकट था।

‘बिग बॉस ओटीटी’ जीतने वाली दिव्या अग्रवाल की होगी एंट्री-

‘बिग बॉस ओटीटी’ जीतने वाली दिव्या अग्रवाल की भी बिग बॉस 15 में जाने की उम्मीद है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ के पहले और दूसरे रनरअप रहे निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी भी ‘बिग बॉस 15’ में जा सकते हैं। इसके अलावा अर्जुन बिजलानी और तेजस्वी प्रकाश को भी मेकर्स ने अप्रोच किया था। अक्षरा सिंह के भी शो में आने की कयास लगाए जा रहे हैं।

इनके अलावा बरखा बिष्ट, शिवांगी जोशी, निधि भानुशाली, करण कुंद्रा, अमित टंडन और तेजस्वी प्रकाश जैसे लोकप्रिय चेहरों के ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा बनने की अफवाह हैं। हालांकि, इन नामों पर अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

‘बिग बॉस 15’ का प्रीमियर 2 अक्टूबर को होगा जिसके बाद से शो सोमवार से शुक्रवार कलर्स पर रात 10:30 बजे और वीकेंड पर रात 9:30 बजे ऑनएयर होगा। दर्शकों के बीच उत्साह बना हुआ है और सब इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं। सबसे अलग थीम और ट्विस्ट से भरे इस सीजन को देखना दिलचस्प होगा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button