बुलंदशहर: कोरोना ने तबाह किया परिवार, 6 दिन में तीन की मौत

बुलंदशहर के लक्ष्मीनगर में कोरोना से 6 दिनों के भीतर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से पूरा इलाका दहल उठा। अधिवक्ता धर्मराज के परिवार पर कोरोना ने ऐसा कहर बरपाया है कि पूरा परिवार ही टूटकर बिखर गया।

बुलंदशहर के लक्ष्मीनगर में कोरोना से 6 दिनों के भीतर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से पूरा इलाका दहल उठा। अधिवक्ता धर्मराज के परिवार पर कोरोना ने ऐसा कहर बरपाया है कि पूरा परिवार ही टूटकर बिखर गया। इस परिवार में अगर कोई बचा है तो वह है एक तीन साल का मासूम विवान और उसकी बूढ़ी दादी शुषमा।

बुलंदशहर के लक्ष्मीनगर में कोरोना के दंश से न सिर्फ एक हंसता खेलता परिवार पूरी तरह टूटकर बिखर गया। बल्कि कोरोना ने 4 साल के मासूम विवान और उसकी दादी शुषमा को जो ज़ख्म दिए उनके लिए उन्हें भर पाना नामुमकिन है। अधिवक्ता धर्मराज का परिवार एक साल पहले सड़क हादसे में हुई जवान बेटे प्रमांशु की मौत से उबरा भी नहीं था कि अब इस परिवार को 6 दिनों के भीतर न सिर्फ एक के बाद एक 3 चिताओं को अग्नि देनी पड़ी।

बल्कि परिवार में 4 साल के विवान और उसकी वृद्ध दादी सुषमा के अलावा कोई बाकी न रहा है। पेशे से वकील धर्मराज सिंह को एक सप्ताह पहले हल्की खांसी और बुखार के साथ सांस लेने में तकलीफ हुई, तो परिजनों ने उनको शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। ऑक्सीजन लेबल घट रहा था और धर्मराज में कोरोना के भी लक्षण पाए गए थे।

जबकि लक्षण पाए जाने के महज़ 06 घण्टों के भीतर ही धर्मराज की मौत हो गई। धर्मराज की चिता की राख अभी ठंडी भी न हुई थी कि उनकी भाभी साधना को भी कोरोना के लक्षण के साथ सांस लेने में तखलीफ़ होने लगी और उपचार के दौरान साधना की भी मौत हो गई। इतना ही नहीं साधना कि चिता से अस्थियों के फूलों को चुना भी नहीं गया था कि एक साल पहले सड़क हादसे में जान गंवाने वाले धर्मराज सिंह के बेटे की प्रमांशु विधवा बबली को भी कोरोना निगल गया। इस तरह 6 दिन के भीतर ही इस परिवार के 3 लोगों को कोरोना के चलते जान गंवानी पड़ी।

धर्मराज के परिवार पर कोरोना ने जो कहर बरपाया, उसे देखने के बाद कॉलोनी के लोग भी दहशत में हैं। जबकि जिसे भी इस घटना की जानकारी हुई वो परिवार के दर्द को सुनकर सिहर उठा। सरकार से अपील करती हैं कि सरकार अब मासूम विवान के बारे में भी कुछ सोचे साथ ही शुषमा चाहती हैं कि देश में किसी की भी कोरोना में इलाज अभाव से मौत न हो।

report- syed zishan ali

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button