एकनाथ खडसे का बड़ा बयान, महाराष्ट्र में कई नेता शामिल होंगे एनसीपी में ?

एनसीपी में शामिल होने के बाद शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने बीजेपी की पोल खोल के रख दिया है। उन्होंने कहा कि वह बीजेपी को दिखा देंगे कि खडसे क्या चीज है। जितनी निष्ठा के साथ उन्होंने बीजेपी के लिए काम किया था, उतनी ही निष्ठा से अब वह एनसीपी के लिए काम करेंगे।

मुंबई: एनसीपी में शामिल होने के बाद शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने बीजेपी की पोल खोल के रख दिया है। उन्होंने कहा कि वह बीजेपी को दिखा देंगे कि खडसे क्या चीज है। जितनी निष्ठा के साथ उन्होंने बीजेपी के लिए काम किया था, उतनी ही निष्ठा से अब वह एनसीपी के लिए काम करेंगे। दोगुनी क्षमता से अब एनसीपी के विस्तार के लिए काम करेंगे।

यही नहीं, एकनाथ खडसे ने यह भी कहा कि कई लोग बीजेपी छोड़ना चाहते हैं लेकिन उन्हें यह कहकर रोक लिया जाता है कि महाराष्ट्र सरकार गिरने वाली है। हालांकि, हकीकत यह है कि सरकार नहीं गिर रही है। खडसे ने कहा, ‘मैंने 40 साल तक बीजेपी में राजनीति की है, लेकिन कभी किसी की पीठ में खंजर नहीं घोंपा और न ही कभी किसी महिला का सहारा लेकर वार किया है। जो भी है, वह सीधे आमने-सामने बात करता हूं, लेकिन यहां कुछ लोग महिलाओं का सहारा लेकर वार करते हैं।’

देवेंद्र फडणवीस का नाम न लेते हुए उन्होंने यह आरोप उन पर लगाए हैं। एकनाथ खडसे ने एनसीपी जॉइन करने के बाद मंच से कहा कि वह बीजेपी से भी ज्यादा सीटें चुनकर एनसीपी के लिए लाएंगे। खडसे ने कहा, ‘जलगांव जिले में जितने भी जिला परिषद हैं, उनके लिए मैंने बहुत मेहनत की है और यह सब आने वाले समय में एनसीपी की हो जाएंगी।’ खडसे ने कहा, ‘संघर्ष मेरा स्थायी भाव है और इसी संघर्ष के बल पर मैंने बीजेपी में अपनी जगह बनाई।’

एनसीपी में खडसे का स्वागत करते हुए पार्टी प्रमुख शरद पवार ने कहा, ‘एक समय था, जब जलगांव जिला गांधीवादी विचारों का प्रतिनिधि जिला हुआ करता था, लेकिन खडसे ने वहां एक नई पीढ़ी तैयार की।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button