IND Vs ENG LIVE Update: इंग्लैंड की मैच में वापसी कराने में जुटे बेन स्टोक्स, बना चुके हैं इतने रन…

अहमदाबाद में भारत (India) और इंग्लैंड के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट मैच गुरुवार से शुरू हो गया है. नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.

इंग्लैंड (England) के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स टीम को फिर से मैच में वापसी कराने में जुटे हुए हैं. उन्होंने अर्धशतक पूरा कर लिया है. वह 51 रन पर पहुंच गए हैं. स्टोक्स का साथ पोप दे रहे हैं. पोप 11 रन बनाकर खेल रहे हैं. इंग्लैंड (England) का स्कोर 114-4 है.

भारत और इंग्लैंड (England) के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में लंच के बाद का खेल शुरू हो चुका है. लंच के बाद अश्विन ने पहला ओवर डाला. वहीं अश्विन के बाद गेंदबाजी करने आए मोहम्मद सिराज ने इंग्लैंड को चौथा झटका दिया है. सिराज ने जॉनी बेयरस्टो को LBW करा दिया है. बेयरस्टो 28 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए. इंग्लैंड का स्कोर चार विकेट के नुकसान पर 78 रन है.

अहमदाबाद में भारत और इंग्लैंड (England) के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट मैच गुरुवार से शुरू हो गया है. नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. पिछले मैच में भारत (India) ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हरा दिया था. भारत (India) 2-1 से आगे चल रहा है. अगर इस मैच पर भारत (India) कब्जा करता है तो ये सीरीज उसके नाम हो जाएगी. लंच ब्रेक तक इंग्लैंड (England) का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 74 रन हैय बेयरस्टो और बेन स्टोक्स क्रीज पर हैं.

वहीं आपको बता दें कि, शुरूआती दौर में ही इंग्लैंड को भारतीय गेंदबाजों ने झटके दे दिए हैं. अक्षर पटेल और सिराज ने इंग्लैंड के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेज चुके हैं. इंग्लैंड के कप्तान और धुरंधर बल्लेबाज जो रूट सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए. जो रूट को मोहम्मद सिराज ने अपना शिकार बनाया.

ये भी पढ़ें-प्रयागराज: मुठभेड़ में मारे गए मुख्तार एवं मुन्ना बजरंगी गैंग के दो बदमाश, डिप्टी जेलर की हत्या का था आरोप

अक्षर पटेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दूसरा विकेट झटक लिया है. अक्षर ने ओपनर बैट्समैन जैक क्राउली को अपना निशाना बनाया और सिराज के हाथों मिड ऑफ पर आउट कराया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button