कौशांबी: सो रहे युवक की फावड़े से काट कर हत्या, पुलिस घटना की जांच में जुटी

यूपी के कौशांबी में नलकूप पर सो रहे एक युवक की फावड़े से काट कर हत्या कर दी गई। सुबह उसका शव नलकूप में बरामद हुआ तो हड़कंप मच गया।

यूपी के कौशांबी (Kaushambi )में नलकूप पर सो रहे एक युवक की फावड़े से काट कर हत्या कर दी गई। सुबह उसका शव नलकूप में बरामद हुआ तो हड़कंप मच गया। हत्या की खबर मिलते ही परिजन रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंच गए।

घटना की जानकारी मिलते ही कौशांबी (Kaushambi )थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। थोड़ी ही देर में एसपी अभिनंदन मंझनपुर सीओ, फील्ड यूनिट, डॉग स्क्वायड व एसओजी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। फील्ड यूनिट टीम ने मौके से शराब की खाली बोतल, गिलास व तमाम साक्ष्य इकट्ठा किए। इसके अलावा डाग स्क्वायड टीम खोजी कुत्ते की मदद से घटनास्थल का मुआयना किया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। एसपी ने परिजनों व आसपास के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की।

ये भी पढ़ें-लखनऊ: दोगुना हुआ मनरेगा का बजट, गांवों में हर हाथ को मिलेगा काम

कौशांबी(Kaushambi ) थाना क्षेत्र के सिंघवल गांव निवासी प्रमोद पांडेय (27) बीती रात अपने चचेरे भाई सोनू के निजी नलकूप पर सोने के लिए गया था। उसके चाचा की माने तो अभी हफ्ते भर से ही वह नलकूप पर सोने के लिए जाता था। सुबह जब चचेरा भाई सोनू नलकूप पर गया तो देखा नलकूप का दरवाजा खुला मिला और शव खून से लथपथ नलकूप में ही मिला। युवक के सिर पर फावड़े से प्रहार कर हत्या की गई है। शव के पास खून से सना फावड़ा भी मिला। इसके अलावा शराब की खाली सीसी व गिलास भी मिले। घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो वह रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। हत्याकांड की खबर से इलाके में हड़कंप का माहौल हो गया। कौशांबी (Kaushambi ) एसओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर ले लिया। थोड़ी ही देर बाद एसपी अभिनंदन व मंझनपुर सीओ केजी सिंह भी मौके पर पहुंचे। परिजनों की मानें तो हत्याकांड को अंजाम देने से पहले यहां पर और भी लोग मौजूद रहे हैं। उन लोगों ने पहले शराब पार्टी की। इसके बाद किसी बात को लेकर प्रमोद की हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। लेकिन अभी तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। एसपी अभिनंदन ने बताया कि घटना परिवारिक विवाद से संबंधित लग रही है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

REPORT- SAIF RIZVI

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button