Maruti Suzuki Ertiga को कड़ी टक्कर देगी Kia Motors की ये 7 सीटर MPV, इस दिन भारत में होगी लांच

किआ मोटर्स इंडिया पहले ही कह चुकी है कि घरेलू बाजार में कंपनी का मेन फोकस एसयूवी और एमपीवी कैटेगरी पर होगा क्योंकि सेडान और हैचबैक प्राथमिकता नहीं लगती हैं। प्रीमियम प्रोडक्ट लाइनअप के साथ किआ की वॉल्यूम सेल्स को टार्गेट करने की रणनीति है, जिसे हाल ही में लॉन्च की गई सोनेट और कंपनी के पहले प्रोडक्ट मिड साइज एसयूवी सेल्टोस की सेल्स नंबर से देखा जा सकता है।

भारत में कम कीमत में एक धांसू MPV Kia KY (कोडनेम) लॉन्च करने वाली है, जो 7 सीटर है और यह Maruti Suzuki Ertiga जैसी किफायती 7 सीटर एमपीवी और Toyota Innova Crysta जैसी मिड रेंज एमपीवी को कड़ी टक्कर देने वाली है।

Kia Motors की इस मिडसाइज एमपीवी को किआ सेल्टॉल वाले प्लैटफॉर्म पर डिवेलप किया जाएगा और इसका डिजाइन की सेल्टॉस से मिलता जुलता होगा। भारत में All New Hyundai Creta को भी इसी प्लैटफॉर्म पर डिवेलप किया गया है, जिसे लोगों को दिक्कतें न हों।

माना जा रहा है कि किआ मोटर्स अपनी नई एमपीवी को 6 सीटर और 7 सीटर ऑप्शन के साथ लॉन्च कर सकती है, जिसमें 6 सीटर में मिडल रो कैप्टन सीट्स के साथ और 7 सीटर कार बेंच टाइप सीट के साथ होगी। साथ ही फ्लैक्सिबल सीटिंग ऑप्शन और फोल्डेबल फीचर के साथ होगी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button