मुज़फ्फरनगर: किसान मेले में जमकर हुआ हंगामा

उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर के खतौली ब्लॉक में बुधवार को शासन के निर्देशन पर प्रशासन द्वारा आयोजित किया गया किसान मेला उस समय हंगामे की भेट चढ़ गया।

उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर के खतौली ब्लॉक में बुधवार को शासन के निर्देशन पर प्रशासन द्वारा आयोजित किया गया किसान मेला (Kisan Mela) उस समय हंगामे की भेट चढ़ गया।

जब राष्ट्रीय लोकदल के दर्जनों कार्यकर्ताओ ने मेले में घुसकर जमकर हंगामा काटा। रालोद कार्यकर्ताओं ने मेले (Kisan Mela) के मेन गेट पर सुंदरता के लिए लगाए गए गुब्बारों को भी लाठी डंडों से फोड़ डाला। ये ही नहीं ,रालोद कार्यकर्ताओ ओर नेताओं ने तो जबरन मंच पर माईक को कब्जाकर सरकार के खिलाफ जमकर भाषणबाज़ी की।

ये भी पढ़े-बरेली: जिलाधिकारी ने पक्षियों की जांच करने के दिए निर्देश

इस दौरान मेले में आये किसानो से रालोद के कार्यकर्ताओ की तू तू मैं मैं भी हुई। इस मामले में एडीएम प्रशासन अमित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि खतौली तहसील में कुछ लोकदल के कार्यकर्ता आए थे। उनका डिसटीब्यूट चल रहा था कि किसानों को भ्रमित किया जा रहा है। किसानों के लिए आंदोलन किया जा रहा है, फिर भी प्रशासन इसमें कुछ भी नहीं कर रहा है। मैं बताना चाहूंगा। इसमें हमारा मुख्य उद्देश्य है।

शासन की मंशा यह थी जो हमारा कृषि मेला (Kisan Mela) चल रहा है, किसान से संबंधित जो योजनाएं हैं उसमें सभी डिपार्टमेंट इंगेज किया गया है कि किसान की योजना हो चाहे वह किसान की केसीसी वैक्सीनेशन की हो पशुओं की हो कृषि तकनीकों में उन्नत बीज की हो, पराली को लेकर जो नई तकनीक अपनाते हैं। इसमें लेकर हर डिपार्टमेंट को बताया गया है।

किसानों को उनकी योजनाओं के लिए हर तकनीकों को उनका ज्ञान दिया जा रहा था। रालोद इस कृषि मेले (Kisan Mela)  में किसानों के बीच गलतफहमी पैदा कर रहे हैं। और स्वयं रालोद को भी गलतफहमी है। अब ही इस संबंध में कोई कार्यवाही की बात नहीं है बीडीओ खतौली को इस बारे में जांच पड़ताल के लिए बोला गया है।

Report- Monu singh

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button