शामली: प्रशासन की चोरी से चल रहा था गैस रिफलिंग का अवैध धंधा, फिर अचानक…

शामली (Shamli) जिले के कांधला कस्बे में एक इक्को कार (Eeco car) में आग की लाइव तस्वीरें सामने आई हैं, जहां पर एक बड़ा हादसा होने से टल गया है।

शामली (Shamli) जिले के कांधला कस्बे में एक ईक्को कार (Eeco car) में आग की लाइव तस्वीरें सामने आई हैं, जहां पर एक बड़ा हादसा होने से टल गया है। गैस रिफलिंग के दौरान ईक्को कार में भयंकर आग लग गई है और देखते ही देखते कार आग का गोला बन गयी और धूं-धूंकर जलने लगी।

बताया जा रहा है कि रिहायसी इलाके में गैस रिफलिंग का यह अवैध धंधा चल रहा था, जहां पर प्रशासन की चोरी से अवैध तरीके से कारों में गैस रिफिल किया जाता है। इसी बीच आज गैस रिफिल करते हुए गैस लिकेज के कारण ईक्को कार (eeco car) में यह हादसा हुआ है। गनीमत यह रही कि आग लगने से जान की हानि नहीं हुई हैं।

ये भी पढ़ें- सपा प्रमुख का BJP पर तीखा वार, कहा- नोटबंदी, जीएसटी, श्रमकानून और कृषि कानून जरिए हुआ खरबपतियों फायदा

दरअसल, घटना शामली के कांधला थाना क्षेत्र के टीचर कॉलोनी की है। टीचर कालोनी में ईक्को कार (eeco car) में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

ये भी पढ़ें-  #HappyBirthdayPreityZinta: 46 की हुईं ‘डिंपल गर्ल’ प्रिटी जिंटा, अपनी खूबसूरती से आज भी करती हैं लोगों को घायल

वहीं, घटना के दौरान कार (eeco car) में बैठे चार लोगों ने भागकर जान बचाई, लेकिन फिर भी एक लड़का कार की आग की चपेट में आकर झुलस गया, जिसको निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और आनन-फानन में इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें-  सपा प्रमुख का BJP पर तीखा वार, कहा- नोटबंदी, जीएसटी, श्रमकानून और कृषि कानून जरिए हुआ खरबपतियों फायदा

सूचना पर तत्काल फायर ब्रिगेड की दो गाड़ी मौके पर पहुंची और बमुश्किल आग पर काबू पाया, लेकिन तब कार (eeco car) जलकर नष्ट हो चुकी थी। फिलहाल, स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और इस पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button