SMAT 2021: सेमीफाइनल की रेस से बाहर हुआ पंजाब, फाइनल में तमिलनाडु के साथ होगी इस टीम की टक्कर

बड़ौदा ने शुक्रवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में पंजाब को 25 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। अब खिताबी मुकाबले में बड़ौदा की जंग तमिलनाडु से होगी, जिसने राजस्थान को पहले सेमीफाइनल मुकाबले में सात विकेट से हराया।

31 जनवरी को बड़ौदा और तमिलनाडु के बीच टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.कप्तान केदार देवधर और कार्तिक ककाडे के अर्धशतक की बदौलत बड़ौदा ने पंजाब को 25 रन से हराया. सलामी बल्लेबाज केदार ने 49 गेंद की अपनी पारी में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से 64 रन की पारी खेलने के अलावा कार्तिक (नाबाद 53) के साथ तीसरे विकेट के लिए 93 रन की साझेदारी की जिससे टीम धीमी शुरुआत से उबरते हुए तीन विकेट पर 160 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा करने में सफल रही. कार्तिक ने 41 गेंद का सामना करते हुए पांच चौके और दो छक्के मारे.

बता दें कि बड़ौदा के लिए केदार देवधर ने 49 गेंदों में चार चौके और तीन छक्के की मदद से 64 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं, कार्तिक काकाडे ने नाबाद 53 रन बनाए। वहीं, पंजाब के लिए गुरकीरत सिंह मान 39 और मनदीप सिंह ने नाबाद 42 रन बनाए।

इस जीत के साथ ही बड़ौदा की टीम चौथी बार सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में जगह बना पाने में कामयाब हो पाई है। बड़ौदा की टीम ने साल 2011, 2013 और 2015 में फाइनल में जगह बनाई थी। जिसमें से वह दो बार खिताब भी जीत चुकी है।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button