आ गया ritesh pandey का देवी गीत ‘नाचs तारी भउजी पंडाल में’

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार रितेश पांडे एक से बढकर एक हिट सांग देते ही जा रहे हैं। उनके गाए हुए गाने मिनटों में वायरल हो जाते है और दिन खत्म होते होते मिलियन क्लब में शामिल हो जाते हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार रितेश पांडे एक से बढकर एक हिट सांग देते ही जा रहे हैं। उनके गाए हुए गाने मिनटों में वायरल हो जाते है और दिन खत्म होते होते मिलियन क्लब में शामिल हो जाते हैं। अब रितेश पांडे का नया देवी गीत  ‘नाचs तारी भउजी पंडाल में’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

रितेश पांडे देवी के दरबार में अपने साथियों के साथ मिलकर गाना गा रहे हैं। साथ ही बीच बीच में वे अपने डांस मूव्स भी दिखा रहे हैं। वाकई रितेश की आवाज में वो जादू है कि उनकी आवाज कानों में पड़ते ही सीधे दिल मे उतर जाती है।

इससे पहले सांग का पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था , जो रिलीज होते ही वायरल हो गया है और रितेश के फैंस इस पर तरह तरह के कॉमेंट कर रहे थे। अब गाने को भी दर्शकों का प्यार और आशीर्वाद भरपूर मिल रहा है। गाने को लाखों की तादाद में देखा जा रहा है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘नाचs तारी भउजी पंडाल में’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। आरआर पंकज के लिखे  गाने को रितेश पांडे ने अपनी मधुर आवाज में गाया है। संगीत छोटू रावत, निर्देशन रवि पंडित और परिकल्पना छोटन पांडे का हैं।

आपको बता दे कि रितेश पांडे का ‘लवंडिया लंदन से लाएँगे’, ‘मेहरारू दाल भात नहीं’ ‘आज जेल होई काल्ह बेल होई’ जैसे कई सांग मिलियन में शामिल होकर यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button