अज्ञात बदमाशों द्वारा युवक का गला काटकर हत्या का प्रयास, मुकदमा दर्ज

कौशाम्बी जिले में बदमाशों ने एक युवक का गला काटकर हत्या का प्रयास किया है। बदमाशों ने बेहोशी की हालत पर युवक को मृत समझ छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ हालात गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद प्रयागराज रेफर कर दिया। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किया जा रहा है।

लखनऊ-समय से दफ्तर न पहुंचने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों की होगी निगरानी

मामला कड़ाधाम कोतवाली के भानीपुर गांव का है। जहाँ कोखराज थाना क्षेत्र के नौडिया गांव का रहने वाले ओमप्रकाश अपने फूफा के यहाँ आया हुआ था। ओमप्रकाश सुबह शौच के लिए गया हुआ था। तभी वहां पहले से घात लगाए बैठे अज्ञात बदमाशों ने युवक का गला काटकर हत्या का प्रयास किया। बदमाशों ने युवक को बेहोशो की हालात में खेत मे छोड़कर फरार हो गए।

ग्रामीणों ने घायल अवस्था में युवक को देखकर सूचना कड़ाधाम कोतवाली पुलिस को दिया। सूचना पर कड़ा कोतवाली पुलिस मौके पर पहुची और घायल युवक को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ घयाल ओमप्रकाश की हालत नाजुक होने की वजह से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज के मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है।

कानपुर : SO ने फ़रियादी महिला को कहा अमर्यादित शब्द ‘अबकी बार ब्लाउज फाड़कर आना तब लिखूंगा केस’..

पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दिया है। पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन के मुताबिक रिश्तेदारी में आये युवक की गला काटकर हत्या का प्रयास किया गया है। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किया जा रहा है। दो आरोपियों की गिरफ्तारी कर पूछताछ किया जा रहा है। युवक की हालत खतरे से बाहर है।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button