अनंतनाग में सेना ने एक आतंकी को ढेर किया, मुठभेड़ जारी

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया है. यहां सुबह सेना ने करीब तीन आतंकियों को घेर लिया था. एनकाउंटर अभी भी जारी है. दरअसल, सुरक्षाबलों को देर रात अनंतनाग के कोकेरनाग में आतंकियों की मौजूदगी की खबर मिली थी. इसके बाद सेना, पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने मिलकर संयुक्त सर्च अभियान चलाया और आतंकियों को घेरने में कामयाब रहे.

इस दौरान आतंकियों खुद को घिरा पाकर गोलीबारी शुरू कर दी और मुठभेड़ शुरू हो गया. इस दौरान सेना ने जमकर आतंकियो पर फायरिंग की. जानकारी के मुताबिक दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है.  मुठभेड़ के बीच इलाके में इंटरनेट सेवा बाधित कर दी गई है.

बरामूला में वन अधिकारी की हत्या

गुरुवार रात जम्मू कश्मीर के बारामूला में लश्कर-ए-तैयबा के संदिग्ध आतंकवादियों ने वन विभाग के एक अधिकारी की गोली मार कर हत्या कर दी थी. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया, ‘आज शाम आतंकवादी टन्गमर्ग के जंडपाल इलाके में स्थित तारीक अहमद मलिक के घर में घुस आये और उन्हें गोली मार दी.’ उन्होंने बताया कि मलिक गंभीर रूप से घायल हो गये और बाद में उनकी मौत हो गयी.

प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने एक मामला दर्ज कर लिया है और प्रारंभिक जांच में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी यूसुफ डार उर्फ कंटरू की संलिप्तता सामने आयी है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button