अब इन एयरटेल ग्राहकों को मुफ्त मिलेगा 1 GB डेटा, बस करना होगा ये काम…

एयरटेल अपने ग्राहकों को फ्री में एक जीबी हाई-स्पीड डाटा दे रहा है, हालांकि यह फ्री डाटा सभी ग्राहकों को नहीं बल्कि कुछ चुनिंदा ग्राहकों को ही मिल रहा है। Airtel का यह फ्री डाटा तीन दिनों तक ही वैध है।

कंपनी ने इस ऑफर के बारे में ग्राहकों को मैसेज भेजकर जानकारी दे रही है।  पिछले महीने रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को फ्री में 2 जीबी डाटा दिया था।

ऑनली टेक फॉर्म के सदस्य डीजे रॉय ने एयरटेल की ओर दिए जा रहे इस फ्री डेटा की जानकारी सबसे पहले दी. उन्होंने 15 जुलाई को 48 रुपये का डेटा पैक रीचार्ज करवाया था, जिसमें उन्हें तीन जीबी के बजाय, कुल 4 जीबी डेटा मिला.

उन्हें कंपनी की ओर से एसएमएस आया कि उनके प्रीपेड अकाउंट में 1 जीबी एक्स्ट्रा डेटा दिया जा रहा है. यह डेटा बेनेफिट केवल 3 दिन के लिए ही मान्य रहेगा. एसएमएस में ये भी जानकारी दी गई कि इस 1 जीबी डेटा को ट्रायल बेसिस पर रोलआउट किया गया है.

एयरटेल के इस ट्रायल बेसिस ऑफर को कंफर्म करने के लिए ऑनली टेक फॉर्म के सदस्य ने 49 रुपये के पैक का रिचार्ज कराया. 49 रुपये के प्लान में 100 एमबी डेटा और 38.52 रुपये का टॉकटाइम ग्राहक को दिया जाता है. लेकिन सब्सक्राइबर को रीचार्ज के साथ तीन दिन का 1 जीबी फ्री डेटा दिया गया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button