अमरोहा में गरमा रही हैं उपचुनाव के लिए राजनैतिक गलियां

अमरोहा: खबर उत्तर प्रदेश के अमरोहा से है जहां अमरोहा की नोगांवा विधानसभा पर उपचुनाव के लिए राजनैतिक गलियां गरमा गई है. आज कांग्रेस पार्टी की एक कमेटी में पूर्व सांसद प्रवीण सिंह एरन और नरेश सैनी विधायक पहुंचे.

गाजियाबाद : युवक ने पंखे से लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या की

जहां उपचुनाव में विधानसभा प्रत्याशी और कार्यकर्ता सैकड़ों इकट्ठा हो गए एक छोटे से हॉल में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई कांग्रेस के उम्मीदवार दावेदारों के मुंह पर मास्क भी नहीं दिखाई दिए.

सीतापुर : प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट

दरअसल अमरोहा के नोगामा विधानसभा पर उपचुनाव होने हैं.  जिसको लेकर राजनीतिक गलियां भी गरमा गई हैं आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक छोटे से हॉल में सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई आप तस्वीरें देख सकते हैं क्या कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को कोरोना ना नहीं हो सकता उपचुनाव भी कोरोना के कारण हो रहा है .

आम आदमी पार्टी सड़क से लेकर संसद तक किसान विधेयक के विरोध में प्रदर्शन करेगी, यह विधेयक एक काला कानून है जो किसानों की आत्मा को बेचने का काम करेगा :आप सांसद संजय सिंह

स्वर्गवासी कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की मृत्यु कोरोना जैसी गंभीर बीमारी से हुई है और अब नोगांवा विधानसभा का उपचुनाव भी होना है .

भारी हंगामे के बाद कृषि बिल पास, पीएम मोदी ने दी बधाई, कहा- अब सशक्त बनेंगे देश के करोड़ों किसान

पूर्व सांसद प्रवीण सिंह भी भीड़ और कोरोना के सवाल से मीडिया से बचते दिखाई दिए, किसान संबंधित राज्यसभा में बिल पास होन पर  के पूर्व सांसद ने कहा कांग्रेस पार्टी इस बिल के खिलाफ है.

किसानों ने खोला गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के खिलाफ मोर्चा…

अमरोहा जिले में 1989 के बाद से आज तक कांग्रेस पार्टी किसी भी विधानसभा में नही जीत पायी है कोरोना काल के चलते कांग्रेस कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंस को हवा हवाई करते दिखाई दिए.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button