अमिताभ बच्‍चन से मिलने का सुनहरा मौका

बॉलीवुड मेगास्‍टार अमिताभ बच्‍चन और सीनियर एक्‍टर ऋषि कपूर 27 साल बाद बड़े पर्दे पर धमाकेदार फिल्‍म के साथ लौट रहे हैं. पिछले कई दिनों से खबरों में चल रही उनकी फिल्‍म ‘102 नॉट आउट’ का ट्रेलर और एक गाना रिलीज हो चुका है. फिल्‍म के ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया है. इसी के साथ बाप-बेटे रोल में ये दोनों एक्‍टर्स धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. खास बात ये है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 साल के पिता की भूमिका में हैं. तो वहीं ऋषि कपूर उनके 75 साल के बेटे की भूमिका में हैं. फिल्‍म के नए गाने ‘बाडूंबा’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है.

Image result for अमिताभ बच्‍चन से मिलने का सुनहरा मौका

अमिताभ बच्‍चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फिल्‍म के दूसरे गाने के टीजर को पोस्‍ट करते हुए लिखा है कि बाडूंबा की कुछ झलकियां यहां देखें और मेरे साथ #MyBadumbaaaStep कॉन्‍टेस्‍ट में भाग लें और मुझसे मिलने का मौका पाएं.

फिल्‍म का ये गाना बहुत ही एनर्जी से भरा हुआ जिसे देखकर आपका मन भी डांस करने का करने लगेगा. गाने में 102 साल का पिता अपने 75 साल के बेटे को मस्‍ती से जिंदगी जीने के लिए कह रहा है.

‘ओ माय गॉड’ जैसी फिल्‍म का निर्देशन कर चुके निर्देशक उमेश शुक्‍ला इस फिल्‍म में इस सुपरस्‍टार जोड़ी को पूरे 27 साल बाद साथ लाए हैं. इस फिल्म को 4 मई को रिलीज किया जाएगा. कई यादगार फिल्‍मों जैसे, अमर अकबर एंथोनी, कभी-कभी और कूली में साथ काम कर चुकी ये जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे छाने के लिए तैयार है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button