अलीगढ़ : ज्वेलर्स शॉप में दिनदहाड़े 40 लाख की डकैती से हड़कंप, कठघरे में कानून व्यवस्था

अलीगढ़ : ज्वेलर्स शॉप में दिनदहाड़े 40 लाख की डकैती से हड़कंप, कठघरे में कानून व्यवस्था

यूपी के अलीगढ में हथियारबंद बेख़ौफ़ बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े 40 लाख से अधिक की डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। हथियारों के बल पर बदमाशो ने ज्वेलर्स शॉप में घुसकर करीब 40 लाख रुपये का सोना और 40 हजार की नगदी लूटकर फरार हो गए।
घटना की सूचना बाद अलीगढ़ जोन के आईजी सहित अन्य पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशो की पड़ताल शुरू कर दी।
डकैती की यह वारदात बन्नादेवी थाना क्षेत्र के सारसौल चौराहा के खैर बाईपास रोड स्थित सुंदर ज्वेलर्स शॉप की है। जहाँ हथियार बंद बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने दुकान में घुसकर तमंचे के बल पर 40 लाख रुपए करीब का सोना और 40 हजार की नगदी को लूटकर फिल्मी अंदाज में असलाह लहराते हुए फरार हो गए।
दिनदहाड़े ज्वैलर्स की दुकान में हुई 40 लाख की डकैती की खबर के बाद पुलिस महकमे का हाँथ पांव फूल गए। आईजी जोन के अलावा पुलिस के अन्य आला अफसरों ने घटना स्थल का मुआयना किया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अब पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी है।
आईजी ने बताया कि एसपी सिटी और एसपी अपराध के नेतृत्व में बदमाशों की तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं। वंही एसएसपी अलीगढ ने जानकारी देते हुए बताया सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शीघ्र ही बदमाशों की गिरफ़्तारी कर घटना का खुलासा किया जाएगा। लेकिन खबर लिखे जाने तक पुलिस टीमें बदमाशो की तलाश में सिर्फ लकीरें पिटती रही है।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button