अलीगढ़ : महाकाल मंदिर को आतंक का अड्डा बताने वाला बसपा पार्षद सद्दाम हुसैन गिरफ्तार

सद्दाम के खिलाफ क्वार्सी थाने में दर्ज हुआ था मुकदमा, क्वार्सी थाने में सद्दाम हुसैन से पुलिस कर रही पूछताछ

अलीगढ़:- कानपुर कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे को पुलिस ने उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया था। उसी को लेकर सद्दाम हुसैन नामक सख्स ने फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए महाकाल मंदिर प्रांगण से की गई गिरफ्तारी पर महाकाल मंदिर को आतंक का अड्डा बताया था। पुलिस ने बुधवार को आरोपी बसपा पार्षद सद्दाम हुसैन को गिरफ्तार कर लिया।
सद्दाम हुसैन के इस विवादित पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर जमकर विरोध किया गया। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर थाना क्वार्सी में बजरंग दल व हिंदूवादी संघठनो ने जमकर प्रदर्शन किया था। भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मुकेश लोधी ने क्वार्सी थाने में दी तहरीर में कहा था कि बहुजन समाजवादी पार्टी से पार्षद सद्दाम हुसैन की ओर से फेसबुक पर उज्जैन के महाकाल मंदिर को लेकर एक पोस्ट डाली गई है। इसको लेकर हिंदू समाज की भावनाएं आहत हुई है।
छात्र नेता हर्षद हिंदू ने थाना दिल्ली गेट पर तहरीर दी थी और कहा था कि 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक हिंदू धार्मिक आस्था के प्रमुख स्थल उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर को आतंकवादियों का अड्डा बताया गया है। जो निंदनीय है। वहीं पुलिस ने मुकेश लोधी की तहरीर पर पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
उज्जैन के महाकाल मंदिर को आतंकवाद का अड्डा बताने वाले बसपा पार्षद सद्दाम हुसैन को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। सद्दाम के खिलाफ क्वार्सी थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। तब से फरार चल रहा था। क्वार्सी थाने में सद्दाम हुसैन से पूछताछ की जा रही है।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button