आजमगढ़ : थाना रौनापार अवैध असलहा कारतूस व असलहा बनाने वाले उपकरण के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

आजमगढ़ : थाना रौनापार अवैध असलहा कारतूस व असलहा बनाने वाले उपकरण के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

आजमगढ़ : रौनापार थाना क्षेत्र का है मुखबिर खास से सूचना मिली की इस समय रोशनगंज गांव के पास गन्ना के खेत में कुछ लोग कट्टा बना रहे हैं. इस सूचना पर थाना अध्यक्ष रौनापार द्वारा उप निरीक्षक को अवगत कराते हुए पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर देखा गया तो तीन व्यक्ति रोशनी में दिखाई दिए रोशनी के पास पहुंच कर रोक तो किया गया.

तो वहां मौजूद तीनों अभियुक्त भागने लगे पुलिस द्वारा दौड़ाकर एक व्यक्ति को शाम 6: 55 गिरफ्तार कर लिया गया नाम और पता पूछे जाने पर अपना नाम राजेश राम निवासी रोशन गंज थाना रौनापार बताया जिसकी तलाशी लेने पर अभियुक्त के पास से एक कट्टा 2 अदद जिंदा कारतूस 315 बोर।

बरामद हुआ दो अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे फरार अभियुक्तों के बारे में पूछताछ करने पर पता चला कि अभियुक्त जुगनू और रामनाथ दोनों मेरे दोस्त हैं अभियुक्त गण आपस में मित्र हैं और 3 लोग भी का कट्टा बनाते हैं बने हुए कट्टे को आसपास के इलाके में बेच कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं. मौके पर मौजूद सामानों को देखा गया तो कट्टा बनाने का उपकरण के साथ ही वहां रखी बोरी से एक कट्टा दो अदद जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button