आजमगढ़ : सपा नेताओं ने चौराहों पर लगाए बलात्कारी बीजेपी नेताओं के पोस्टर

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party) के कार्यकर्ताओं ने चौराहों पर  बलात्कारियों बीजेपी नेताओं ( banners of rapists BJP leaders) के बैनर लगाया  है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर ही बैनर लगाया है। मुख्य रूप से चौराहों पर लगे बैनर में बीजेपी नेताओं को दिखाया गया है। 

पोस्टर में कुलदीप सेंगर समेत अन्य बीजेपी नेतों की  लगी  तस्वीर 

पोस्टर में कुलदीप सेंगर समेत अन्य बीजेपी नेतों की  लगी  तस्वीर लगी है. आपको बता दें कि उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से मिलने के लिए उनके घर के करीब रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी एक महिला के साथ 4 जून 2017 को नौकरी मांगने के लिए पहुंची थी।

उसके परिवार के खिलाफ साजिश रचता रहा था

जो महिला किशोरी को लेकर वहां गई थी उसका नाम शशि सिंह था।  वो सेंगर की करीबी थी. उसी के बाद अचानक एक दिन उस किशोरी ने खुलासा किया कि विधायक ने उसके साथ बलात्कार किया है।  जिसके बाद ये मामला सामने आया। इस मामले में पहले तो विधायक सेंगर के भाई अतुल ने पीड़िता के पिता को बेरहमी से पीटा, फिर उसे साजिश के तहत झूठे मामलों में फंसा कर पुलिस थाने भिजवा दिया था  जहां उनकी हत्या कर दी गई. इस मामले में काफी वक्त बाद में अतुल को गिरफ्तार किया गया. जब विधायक सेंगर जेल चला गया, तब भी वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. वो जेल में रहकर भी पीड़िता और उसके परिवार के खिलाफ साजिश रचता रहा था ।

प्रयागराज में भी सपा नेताओं ने दुष्कर्म के आरोपी बीजेपी नेताओं के लगाए थे पोस्टर

आपको बता दें कि कल यानि रविवार को यूपी के प्रयागराज में सपा नेताओं ने दुष्कर्म के आरोपी बीजेपी नेताओं के पोस्टर चौराहे पर लगाया था । इस मामले में पुलिस  ने पोस्टर हटाकर सपा नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button