आजमगढ़ : मुठभेड़ में चोरी की बाइक, तमंचा, पिस्टल सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

आजमगढ़ : जनपद आजमगढ़ के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस व स्वाट टीम ने चोरी की बाइक के साथ मुठभेड़ के दौरान तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता कर बताया कि उनके पास से 9 mm पिस्टल, दो तमंचा व कारतूस बरामद किया गया औरों की तलाश के लिए टीमें लगाई गई हैं। गिरफ्तार तीनों अभियुक्तों को जेल भेजा गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फूलपुर कोतवाली की पुलिस व स्वाट टीम के संयुक्त टीम ने अभियान चलाकर अपराधियों पर नकेल कसने के लिए क्षेत्र के भेड़िया स्थिति कुंवर नदी के पुल के पास से एक ही बाइक पर सवार तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। बताया गया कि फूलपुर क्षेत्र में बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता कर बताया कि मुखबिर की सूचना पर जिले के दीदारगंज की तरफ से एक बाइक पर सवार होकर शाहगंज में किसी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं।

इस सूचना पर पुलिस ने जाल बिछाया जहां कुछ देर बाद एक मोटर साईकिल पर तीन सवार व्यक्ति आते दिखाई दिये। पुलिस बल द्वारा भेड़िया पुल के पास रोके जाने पर मोटरसाईकिल रोकने के स्थान पर पीछे मुड़कर भागने की कोशिश की, सड़क के किनारे जल भराव के कारण फिसलकर गिर गये। पुलिस पार्टी पर तीनों व्यक्तियों द्वारा असलहे से लक्ष्य कर जान से मारने की नियत से फायर करने लगे। पुलिस टीम अपना बचाव करते हुए तीनों व्यक्तियों को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में प्रमोद यादव, निवासी ग्राम पतहना बिछलापुर थाना सरायख्वाजा जनपद जौनपुर, 2.शमशेर, निवासी बक्सपुर थाना वरदह आजमगढ़ व 3. वेद प्रकाश उर्फ वेदू, निवासी ग्राम दसमढ़ा थाना वरदह आजमगढ़ बताया। मौके पर तलाशी से अभियुक्तगण के पास से अवैध 9 एमएम का पिस्टल, दो तमंचा, कारतूस व चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई। इनके खिलाफ़ जिले के कई थानों में अपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button