आतंक की बड़ी साजिश नाकाम, दिल्ली में पकड़े गए IS(J&K) के 3 आतंकवादी

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में तीन आतंकवादी पकड़े गए हैं. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीनों आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. तीनों आतंकी आईएसआईएस (ISIS) के जम्मू कश्मीर विंग का है. पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू एंड कश्मीर (आईएसजेके) के तीन आतंकवादी पकड़े गए हैं. इनके पास से पुलिस ने हथियार और हैंड ग्रेनेड भी बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि मंगलवार को दिल्ली पुलिस महकमे को दिल्ली में दो आतंकवादियों के घुसने की सूचना मिली थी. हालांकि ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि गिरफ्तार हुए आतंकी वही हैं या कोई और आतंकी हैं.

पुलिस का कहना है कि आतंकियों के पास से बरामद हथियार और विस्फोटक सामग्री को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि वे किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. सूचना के बाद पुलिस दिल्ली के गेस्ट हाउस और होटलों पर नजर रख रही थी. पुलिस खासतौर से उन होटलों पर नजरें गढ़ाए हुई थी जहां विदेशी ठहरते हैं.

पुलिस ने गिरफ्तार हुए आतंकवादियों की तस्वीर जारी की है. पुलिस ने जो तस्वीर जारी की उनमें दो संदिग्ध आतंकी एक माइलस्टोन के पास खड़े दिख रहे हैं जिसपर दिल्ली 360 किलोमीटर दूर लिखा हुआ है. फिरोजपुर 9 किलोमीटर दूर भी लिखा हुआ है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button