आरोपों से घिरी रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन पर लगाया ये घिनौना आरोप कहा, “मुझे गलत तरीके से…”

सुशांत सिंह राजपूत  मामले में रिया चक्रवर्ती का बयान सामने आया है, जो उनके वकील ने जारी किया है. इस बयान में रिया चक्रवर्ती के बारे में और इस केस जुड़ी तमाम बातों का जिक्र किया गया है.

रिया के वकील की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती जांच में पूरी तरह से सहयोग कर रही हैं चाहे वह मुंबई पुलिस हो या फिर ईडी. इस स्टेटमेंट में भी रिया चक्रवर्ती ने बिहार पुलिस की जांच पर सवाल उठाए और इस बात की सफाई दी है कि उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का रुख क्यों किया. तमाम ऐसी बातों का खुलासा किया है जो सुशांत की मौत से पहले उसके घर में हुई थीं. उन्होंने सुशांत की बहन प्रियंका के बारे में चौंकाने वाली बात अपने स्टेटमेंट में कही है.

रिया ने लिखा, दोनों के रिश्ते की शुरुआत में, जब रिया सुशांत के घर गई तो उसकी बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ उसके साथ रह रहे थे. अप्रैल 2019 की एक रात रिया और प्रियंका एक पार्टी के लिए बाहर गए थे.

प्रिंयका जिन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी वो मर्दों और औरतों के साथ अजीब बर्ताव कर रही थीं.बयान के मुताबिक रिया ने इस बात पर जोर दिया कि उन्हें सुशांत के घर वापस चलना चाहिए. वापसी की बात कहने पर भी वह शराब पीती रहीं जबकि रिया वापस आ गईं क्योंकि उन्हें अगले दिन शूट पर जाना था.रिया सुशांत के कमरे में सोई हुई थीं जब वह अचानक जाग गईं क्योंकि उन्होंने पाया कि प्रियंका उनके बिस्तर में सो रही हैं और उन्हें गलत तरीके से छू रही हैं.

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button