इंस्टाग्राम पर सुर्खियाँ बटोर रहा चिरंजीवी का ये नया लुक बेटे ने कमेंट कर कहा, “ये क्या देख लिया…”

मेगास्टार चिरंजीवी ने गुरुवार (10 सितंबर) की रात को अपने नए रूप में खुद की एक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया। वह गंजा हो गया है और अपनी ट्रेडमार्क मूंछों को भी काट दिया है। टिप्पणियों के खंड को लेते हुए, उनके अभिनेता-पुत्र राम चरण ने चिरंजीवी के नए अवतार पर अपना आघात व्यक्त किया। इंडस्ट्री में उनके प्रशंसक और सहकर्मी काफी हैरान थे और खुश भी थे।

लॉकडाउन के दौरान एक्टर इंस्टाग्राम पर अपनी कुकिंग स्किल्स दिखाते हुए नजर आए थे. एक बार उन्होंने अपनी मां की स्पेशल फिश रेसिपी भी बताई थी.

चिरंजीवी तेलुगु सिनेमा में सबसे प्रतिष्ठित अभिनेताओं में से एक है. उन्होंने तमिल, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है. 1978 में बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाले चिरंजीवी ने 150 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है. उन्होंने कई तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है.

उन्हें आखिरी बार 2019 की फिल्म रा नरसिम्हा रेड्डी में देखा गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. वह अगली बार तेलुगु फिल्म आचार्य में दिखाई देंगे, जो कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित है. यह उनके करियर की 152 वीं फिल्म होगी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button