इरफ़ान खान कि कब्र का फोटो हुआ वायरल, फैंस हुए निराश…

29 अप्रैल को हम सब को अलविदा कह गए बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता इरफ़ान खान सभी लोगों को खूब याद आते है। उनकी मूवीज़ को आज भी देखो तो लगता है कि इस अभिनेता जैसा आज तक कोई दूसरा ना हुआ। हाल ही में एक्टर चंदन राय, इरफ़ान खान कि कब्र को पहुंचे। उन्होंने इरफान के कब्र की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

फोटोज में इरफान की कब्र का हाल देखकर एक्टर के फैन्स काफी दुखी हुए। वे चाहते हैं कि इरफान की कब्र को कम से कम सजा कर रखा जाए। अब एक यूजर ने इरफान की पत्नी से एक्टर की कब्र को लेकर पूछा तो उन्होंने बहुत ही प्यारा जवाब दिया।

वहीं इस तस्वीर के सामने आने के बाद एक फैन ने सुतापा को लिखा कि, “डियर सुतापा मैंने हाल ही में इरफान भाई की कब्र की फोटो देखी। मुझे बहुत दुख हुआ क्योंकि अभी कुछ महीने ही हुए हैं और उनकी कब्र का ऐसा हाल हो गया है। मुझे लगा था आपने रात की रानी पौधा लगाया है क्योंकि इरफान को वह पौधा पसंद था। क्या हुआ? अगर वो फोटो रियल है तो यह बहुत ही शर्म की बात है। अगर आपके पास इरफान के कब्र की हाल की फोटो है तो उसे पोस्ट करिए।”

इस पर सुतापा ने लिखा कि, मुस्लिम औरतों को कब्रिस्तान जाने कि अनुमति नहीं है वरना वो जरूर  रात की रानी का पौधा लगातीं।

उन्होंने आगे लिखा कि, बारिश की वजह से कब्र के आस-पास घास और पौधे उग गए हैं। यह वाइल्ड और खूबसूरत है जैसा कि मैंने फोटो में देखा जिसकी आप बात कर रहे हैं। आखिर क्यों सभी  सब कुछ परिभाषा के अनुसार ही क्यों होना चाहिए और क्या पता कि कब्र के पास जो पैधे उगे हैं उसका कोई उद्देश्य हो। ध्यान से देखो।

उन्होंने एक बार एक इंटरव्यू में बोला था कि, इरफ़ान रोमांटिक नहीं थे, लेकिन वह अपने तरीके से सुतापा को स्पेशल फील कराते रहते थे। सुतापा ने कहा था, ‘इरफान हसबैंड मैटिरियल नहीं थे। मैं कभी-कभी उनसे पूछती की कुछ नॉर्मल चीजों के लिए जैसे बर्थडे सेलिब्रेट करना, लेकिन कोई फायदा नहीं होता’।

सुतापा ने बताया था कि कई सालों के रिलेशनशिप के बाद जब इरफान से उनकी शादी हुई थी तो वह कैसे थे। सुतापा ने कहा कि वह उनमें कभी कोई गलती नहीं निकाल पाती थीं क्योंकि उन्हें खुद का बर्थडे भी याद नहीं रहता था। हालांकि इरफान के तरफ से किए गए छोटे-छोटे प्रयास से सुतापा को स्पेशल फील होता था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button