इस अंदाज़ में नज़र आईं सारा अली ख़ान

मुंबई. सैफ अली ख़ान  उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान हमेशा कई वजहों से सुर्ख़ियों में रहती हैं! अब यह आधिकारिक ख़बर है कि सारा अली ख़ान रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फ़िल्म ‘सिंबा’ में उनकी हीरोइन होंगी! इस फ़िल्म में रणवीर सिंह हीरो की किरदार में हैं!

Image result for इस अंदाज़ में नज़र आईं सारा अली ख़ान

इस बीच सारा रविवार देर शाम मुंबई के जुहू इलाके में स्पॉट की गईं! दरअसल, सारा एक सिनेमा हॉल फ़िल्म देखने के लिए पहुंची थीं! आप देख सकते हैं इस ट्रेडिशनल अंदाज़ में वो कितनी चार्मिंग लग रही हैं!

सारा अली ख़ान सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी पहली फ़िल्म ‘केदारनाथ’ के लिए चर्चा में थीं.इस फ़िल्म का बहुत ज्यादा भाग शूट भी हो गया है लेकिन, आगे का भाग जो मुंबई में शूट होना था, उसकी शूटिंग फिल्हाल रुकी हुई है! लेकिन, अब ‘सिंबा’ की वजह से सारा अली ख़ान के लिए खुश होने का समय आ गया है.

कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह अपनी फ़िल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग के बाद इस फ़िल्म की शूटिंग प्रारम्भ करेंगे. ख़बर यह भी है कि ‘केदारनाथ’  ‘सिंबा’ के अतिरिक्त सारा ‘हिन्दी मीडियम’ के सीक्वल में भी कार्य करेंगी.

दिलचस्प बात यह भी है कि ‘केदारनाथ’ 21 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी  ‘सिंबा’ की रिलीज़ डेट 28 दिसंबर रखी गई है. अगर ‘सिंबा’ के साथ सब-कुछ अच्छा रहा  ‘केदारनाथ’ में देरी हुई तो सारा की डेब्यू फ़िल्म ‘केदारनाथ’ नहीं बल्कि ‘सिंबा’ हो सकती है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button