इस एक्ट्रेस का अकाउंट हुआ हैक, विडियो के जरिए फैंस से हाथ जोड़कर की ये अपील

कलर्स का फेमस शो बिग बॉस 12 की विजेता रहीं टेलीविज़न अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ को हाल ही में हैकिंग का सामना करना पड़ा है. एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब व्लॉग के माध्यम से इस बात की जानकारी फैन्स को दी है.

अपने वीडियो में बताया है की, “मैं अपना दूसरा व्लॉग शूट करने वाली थी लेकिन तभी हमें ये पता चला कि जिस आईडी पर मैंने आप सभी को रेसिपीज भेजने को बोला था वो किसी ने हैक कर ली है.”

अभिनेत्री दीपिका ने इस बारे में आगे बताया: “हैकर्स लोगों को मैसेज दे रहा हैं और सभी को धन्यवाद दे रहा है.” फिर किसी ने उन्हें एक मैसेज भेजा और उन्हें बताया कि ऐसा हो रहा है. दीपिका ने कहा, “जब मैंने अकाउंट चेक किया, तो यह अपने आप लॉग आउट हो गया था. यह थोड़ा दुखद है क्योंकि मैंने अपना पहला चैनल बनाया, यह हैक हो गया.”

इसके साथ ही अभिनेत्री ने एक और बात कही जो हैरान करने वाली है. दीपिका ने वीडियो में कहा, “इसके बाद, शोएब (उनके पति) का चैनल हैक हो गया. यह सही नहीं है. हम इस बारे में सोच रहे हैं कि हमें इसके खिलाफ कैसे कार्रवाई करनी चाहिए. हम सभी को उस चीज के बारे में बुरा लगता है जो आपने काम करने के बाद इतने सारे व्यंजनों को भेजा था. मुझे विश्वास है कि मैं पंद्रह से बीस व्यंजनों को शॉर्टलिस्ट कर लूंगी.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button