इस एक्ट्रेस का बर्थडे केक देख शर्म से आँखें बंद कर लेंगे आप, यूजर्स ने किये भद्दे कमेंट कहा ‘बेशर्म लड़की’

‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘जमाई राजा’ और ‘नागिन 4’ फेम एक्ट्रेस निया शर्मा ने बीते गुरुवार को अपना 30वां जन्मदिन मनाया था। निया शर्मा ने अपनी बर्थडे पार्टी की सारी तस्वीरों और वीडियोज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था और फैंस से लेकर दोस्तों तक सभी ने उन्हें वहीं पर बधाई दी थी। हालांकि देर रात टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने निया शर्मा के घर पर पहुंचकर उन्हें सरप्राइज दिया है।

तो आपको बता दें कि इस केक का डिजाइन कुछ ऐसा है, जो दिखने में कुछ लोगों के मुताबिक, बेहद अश्लील है और इसी के चलते इंस्टाग्राम पर यूजर्स निया को ट्रोल कर रहे हैं. निया ने इस केक के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल niasharma90 से एक वीडियो भी ट्वीट किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘सेफ्ली द बेस्ट डर्टी 30th ऑफ माइ लाइफ.’

उनके इस पोस्ट पर लोग जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- हैप्पी बर्थ डे लेकिन केक अच्छा नहीं है, ये अश्लील लग रहा है. वहीं एक अन्य यूजर का कहना है कि ये लोग भारतीय संस्कृति को खराब कर रहे है. निया के इस इंस्टाग्राम पोस्ट को ढाई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जब कि इसपर कमेंट्स की बरसात तो थमने का नाम नहीं ले रही है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button