इस एक्ट्रेस ने अपनी बाथरुम सेल्फी शेयर कर फैंस के निकाले पसीने, तस्वीर देख दंग रह जाएंगे आप…

बिग बॉस फेम मंदनाकरीमी को लोग महज एक बोल्ड और ग्लैमरस मॉडल-ऐक्ट्रेस के रूप में ही जानते हैं, लेकिन असल में वह ऐसी मॉडर्न वुमन की नजीर हैं, जिसने अपनी शर्तों पर जिंदगी जीने का फैसला किया।

बचपन में हिजाब की ओट से दुनिया देखने का सपना बुनने वाली इस ईरानी लड़की ने तमाम रूढ़ियों के खिलाफ जाकर अपनी किस्मत लिखी।हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की उनकी यह कोई नॉर्मल सेल्फी नहीं है, बल्कि यह बाथरुम सेल्फी है। उनकी यह बाथरुम न्यूज शावर ब्लरी सेल्फी है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

इस फोटो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस बाथरुम में सेल्फी ले रही है और यह शावर के वक्त की है। इस न्यूड ब्लरी सेल्फी में एक्ट्रेस पूरी तरह साफ नज़र नहीं रही है। इस फोटो के बाद लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं और फोटो पर हॉट कमेंट के साथ आग वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

इस फोटो के साथ मंदना ने फोटो मंडे मोटिवेशन हेशटैग के साथ शेयर की है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर बारिश के बाद की फोटो भी शेयर की है, जिसमें खुबसूरत नजारा दिख रहा है। ये पहली बार नहीं है, जब मंदाना ने ऐसी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हो। इससे पहले भी मंदाना अपने न्यूड और टॉपलेस फोटोज के चलते चर्चाओं में आ चुकीं है। मंदाना ने हाल ही में अपनी एक टॉपलेस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button