इस फिल्म के पोस्टर में दबंग लुक में नजर आई प्रीटी जिंटा

सनी देओल, प्रीटी जिंटा और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म भैय्याजी सुपरहिट का नया पोस्टर रिलीज किया गया है।  लंबे समय के अंतराल के बाद ‘भैय्याजी सुपरहिट’ के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने मंगलवार को फिल्म से अपने किरदार की झलक साझा की साथ ही अपने किरदार की पहचान भी दी है।

Related image

प्रीति ने इंस्टाग्राम पर अपनी लुक साझा करते हुए लिखा, “दोस्तों, अनुमान लगाओ ये क्या है? यह ‘भैय्याजी सुपरहिट’ की सपना दुबे है। फिल्म 19 अक्टूबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

हाथ में बंदूक थामे प्रीटी काफी दबंग लग रही हैं। सनी देओल की यह फिल्म 2018 दशहरा पर रिलीज होने वाली है. प्रीति अपनी वापसी को लेकर उत्साहित अभिनेत्री ने लिखा, “पीजे की वापसी।”

तस्वीर में 43 वर्षीया अभिनेत्री बंदूक पकड़े खड़ी हैं, जिसमें दिखाया गया है।

नीरज पाठक द्वारा निर्देशित एक्शन-कॉमेडी फिल्म में सनी देओल, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, अमीशा पटेल और मुकुल देव जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म एक कॉमेडी फिल्म होने के साथ साथ एक भावनात्मक ड्रामा भी होगी।

फिल्म में सनी देओल का डबल रोल हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अमीषा पटेल, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े की अहम भूमिका है।

उत्तर प्रदेश के माफियागिरी की कहानी पर आधारित इस फिल्म में प्रीति जिंटा सनी की बीवी का रोल कर रही हैं। इसमें दिखाया गया है कि उनका संघर्ष जब बॉलीवुड के कलाकारों से होता है तो किस प्रकार कॉमेडी होती है।

इस फिल्म को लेकर सन्नी देओल ने कहा,’फिल्म में मैं पहली बार डबल रोल करने जा रहा हूं। जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। साथ ही फिल्म का विषय भी नया है, जिसे मैंने अभी तक नहीं किया है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू होगी।’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button