ईशान खट्टर को डायरेक्‍टर ने दिया धोखा, बिना बताए सांपों के बीच लगावा दी जंप

नई दिल्‍ली: फिल्म ‘धड़क’ के गाने व मासूम से दोनों एक्टर्स बहुत ज्यादा पॉपुलर हो रहे हैं। हाल ही में इस फिल्‍म का नया गाना ‘पहली बार। । ‘ रिलीज हुआ, जिसमें ईशान खट्टर तालाब में कूदते नजर आ रहे हैं। लेकिन शायद उस समय तक खुद ईशान को भी नहीं पता था कि वो सिर्फ तालाब में नहीं बल्कि खतारों से भरे तालाब में कूदने वाले हैं। दरअसल फिल्म के टाइटल सॉन्ग के लिए ईशान को कूद कर एक तालाब में लंबी जंप लगानी थी। दरअसल ईशान ने जब यह जंप किया तो उन्‍हें पता ही नहीं था कि इस तालाब में एक-दो नहीं बल्कि कई सांप थे।

फिल्‍म ‘धड़क’ की टीम ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है, जिसमें व फिल्‍म के निर्देशक शशांक खेतान नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में ईशान अपनी जंप के बारे में बताते दिख रहे हैं। शशांक बताते हैं कि तालाब की गहराई 80 फीट से ज्यादा थी, वहीं सीढ़ियों की चौड़ाई मात्र 4 फीट। ऊपर से ईशान को ऊंचाई का भी भय था। लेकिन इस सब के बीच ईशान को एक बात नहीं बताई गई थी कि तालाब में ढेर सारे सांपों का डेरा है। चैट के दौरान जब इस बात का खुलासा हुआ तो ईशान शौक हो गए। यहां तक की वीडियो में बैठी जाह्नवी भी चौंकती नजर आ रही हैं क्‍योंकि उन्‍हें यह सिर्फ यही पता था कि उस तालाब में एक ही सांप था। यानी ईशान व जाह्नवी दोनों को ही नहीं पता था कि वह जिस तालाब में यह सीन दे रहे हैं, वह सापों से भरा हुआ है। शायद यही वजह थी कि ईशान का यह जंप बहुत ज्यादा नेचुरल रहा।

‘पहली बार। । ‘ गाने में ईशान व जाह्नवी दोनों ही बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रहे हैं। पानी में कूदते वक्‍त ईशान को सीढ़ियों से टकराने का भी भय था लेकिन शॉट में चेहरे पर मुस्कुराहट व एक मासूमियत के साथ ईशान ने यह जंप की तो एकदम सही साबित हुई। बता दें कि यह फिल्‍म 20 जुलाई को रिलीज हो रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button