उत्तर प्रदेश : ब्याज न दे पाने पर सूदखोरों ने दलित महिला को जलाया, 2 गिरफ्तार

बलिया। हमारे देश में साहूकारों का अत्याचार आज भी जारी है. ताजा मामले में ब्याज नहीं चुकाने पर एक साहूकार द्वारा एक महिला को जलाकर मारने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने इस घटना के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के जजौली गांव में ब्याज की रकम चुकता न कर पाने पर साहूकार ने एक दलित महिला को किरोसिन तेल डाल कर जिंदा जलाने की कोशिश की. पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि जजौली गांव में गुरुवार की रात दलित महिला रेशमा देवी (45) रात में सोते समय आग से झुलस गई थी, जिसे पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

मजिस्ट्रेट को दिए बयान में उसने कहा कि गांव के साहूकार सिद्धू सिंह से उसने दो साल पहले बीस हजार रुपये कर्ज लिया था, जिसे चुकता भी कर दिया है. ब्याज की रकम न अदा कर पाने पर सिद्धू और सोनू ने उसे जिंदा जलाने की कोशिश की है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मजिस्ट्रेट को दिए बयान के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला की हालत नाजुक बनी हुई है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button