उन्नाव दुष्कर्म कांडः अब विधायक कुलदीप सेंगर के दूसरे भाई पर धमकाने का आरोप

उन्नाव/लखनऊ । माखी कांड में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनका छोटा भाई अतुल सिंह पहले से ही जेल में है, अब उनके मझले भाई पर भी अंगुली उठ गई है। पीडि़ता के चाचा ने एसपी व डीएम को शिकायती पत्र भेजकर आरोप लगाया है कि दो दिन सीबीआइ ने कुछ ग्रामीणों से पूछताछ की थी, उसी के बाद विधायक का मझला भाई भी गांव पहुंचा और पूरे गांव में घूमकर मुंह बंद रखने की बात कह ग्रामीणों को डराया धमकाया।

किशोरी से दुष्कर्म मामले में बीते शनिवार को सीबीआइ पीडि़ता और उसके परिवार को गांव लेकर गई थी। जहां सीबीआइ ने ग्रामीणों से पूछताछ भी की थी। इस बीच कई ग्रामीण सीबीआइ के सामने आए भी थे। पीडि़त किशोरी के चाचा का आरोप है कि सीबीआइ और परिवार के लौटने के कुछ देर बाद शाम ही विधायक का मझला भाई मनोज सिंह एक दर्जन लोगों के साथ गांव पहुंचा और पूरे गांव में घूमकर लोगों पर मुंह बंद रखने का दबाव बनाया।

उनका आरोप है कि मनोज ने ऐसा विधायक के इशारे पर करते हुए गवाह और सुबूत नष्ट करने के लिए किया है। सीओ बांगरमऊ अंबरीश भदौरिया देर शाम सिंचाई गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां पीडि़ता के चाचा ने डीएम और एसपी के लिए तैयार शिकायती पत्र सौंपा। जिसे सीओ ने दोनों अधिकारियों के पास पहुंचा दिया है। पीडि़ता के चाचा का आरोप है कि सीबीआइ ने गांव में जिन लोगों से पूछताछ की उन्हीं लोगों पर अधिक दबाव बनाया जा रहा है। चाचा ने बीते दो दिनों के घटनाक्रम का भी शिकायत में जिक्र कर कार्रवाई की मांग की है।

जेल में बंद होने वाले बंदियों से मिलाई के लिए चलने वाली ऑनलाइन प्रकिया पर भी सीबीआइ ने निगाहें जमा ली हैं। ऑनलाइन प्रकिया के जरिए कौन लोग विधायक से मिलने जेल पहुंच रहे हैं, इस पर लगातार अपडेट लिया जा रहा है। हालांकि अब तक विधायक से मिलने वाले लोगों का पंजीयन वेबसाइट पर नहीं हुआ है। यह जेल प्रशासन के लिए समस्या बन सकता है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button