उन्नाव : सीएम ने 51 योजनाओं का लोकार्पण कर 17 योजनाओं का किया शिलान्यास

उन्नाव जनपद (Unnao district) के बांगरमऊ चुनावी जनसभा को सम्बोन्धित करने पहुचे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने जनपद के सहीदो को नमन करते हुए 51 परियोजनाओं का लोकार्पण किया और 17 योजनाओं का शिलान्यास कर उन्नाव जनपद को चुनावी सौगात दिया।

सीधे पहुचाने काम सिर्फ भाजपा सरकार कर रही है

इस अवसर पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जन समुह को सम्बोधित करते हुए कहा कि जनपद उन्नाव क्रांतिकारियों की भूमि है जिस पर हमें गर्व है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने बिना भेदभाव के प्रदेश की जनता को योजनाओं का लाभ देने का काम किया है।प्रदेश की व उन्नाव की जनता को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने भाजपा को चुनकर प्रदेश में रामराज्य स्थापित करने में सहयोग किया।उन्होंने कहा सरकार की योजनाएं जनता तक सीधे पहुचाने काम सिर्फ भाजपा सरकार कर रही है।

कई योजनाओं की जनपद वासियो को सौगात दी

भाजपा सरकार ने प्रदेश से गुंडाराज खत्म करके एक शांति का वातावरण कायम करने का काम किया है।इस अवसर पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने 100 बेड वाले अस्पताल का लोकार्पण किया साथ ही बांगरमऊ-सण्डीला मार्ग का नाम बदलकर महाराज सातन पासी मार्ग किये जाने का ऐलान किया।सीएम पेयजल,शिक्षा,सड़क सहित कई योजनाओं की जनपद वासियो को सौगात दी।

कब्जा करने को लेकर अपनी ताकत झौकने में पीछे नही है

बता दे बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी ने एक प्रकरण में बर्खास्त कर दिया था जिसकी वजह से यह सीट खाली थी।इस सीट पर उप चुनाव होना जिसको लेकर भाजपा सहित अन्य दल इस सीट पर कब्जा करने को लेकर अपनी ताकत झौकने में पीछे नही है।

उप चुनाव को लेकर मंत्री से लेकर सीएम तक चुनावी जनसभाये कर रहे है और जनपद वासियो को रेवड़ी की तरह योजनाओं का लाभ दे रहे है।सीएम की जन सभा मे विधान सभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित,कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह,सासंद साक्षी महाराज,भाजपा जिलाध्यक्ष सहित जनपद के सभी पार्टी विधायक और पार्टी के पदाधिकारी के कार्यकर्ता गन मौजूद रहे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button