एक बार फिर ‘प्रिया प्रकाश’ ने किया इशारा, लोग ऐसे हो गये दीवाने

 एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर बहुत ही जल्द मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव (Oru Adaar Love)’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. उनकी यह फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी, लेकिन उनकी फिल्म रिलीज होने से पहले ही वह पॉपुलर हो गई हैं. बता दें, प्रिया के लोग ऐसे दीवाने हैं कि उनका वीडियो इंटरनेट पर आते है वायरल हो जाता है. पिछले कुछ दिनों से उनके कई वीडियो इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रहे हैं और इस कड़ी में उनका एक और नया वीडियो हमारे बीच आ चुका है. इस वीडियो में वह मेकअप करवाती नजर आ रही हैं.

Image result for प्रिया प्रकाश ने फिर से किया इशारा

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में उनका अंदाज पहले से काफी अलग नजर आ रहा है. वीडियो की शुरुआत में प्रिया अपनी निगाहों से खेलती हुई नजर आती हैं और फिर अगले ही पल वह मेकअप करवाती हुई दिखती हैं. बता दें, इससे पहले प्रिया पहली बार एक चॉकलेट ब्रांड के ऐड में नजर आई थीं. लोगों के बीच ‘वायरल गर्ल’ के नाम से मशहूर प्रिया इस वीडियो में भी अपनी निगाहों से खेलती हुई नजर आ रही थीं

Image result for प्रिया प्रकाश ने फिर से किया इशारा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रिया ने अपने वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम से कमाई करने वाली कई सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ दिया है. दरअसल, प्रिया प्रकाश के कई वीडियो वायरल होने के बाद उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 50 लाख से भी ज्यादा हो चुकी है. इतनी बड़ी संख्या में फॉलोअर होने के बाद प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई बड़े ब्रैंड का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है.

Image result for प्रिया प्रकाश ने फिर से किया इशारा

इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार प्रिया प्रकाश एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 8 लाख रुपये चार्ज लेती हैं. खबरों की मानें तो प्रिया सोशल मीडिया के माध्मय से कमाई करने वाली कई सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ चुकी हैं. प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि इंटरनेट पर छाने के बाद उन्होंने गूगल सर्च के मामले में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सनी लियोनी और दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया.

Related image

एक ही दिन में उनके 6 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर बने थे. फिलहाल उनके फॉलोअर की संख्या 51 लाख तक पहुंच गई है. प्रिया फॉलोअर के मामले में अमेरिकन रियल्टी टीवी स्टार काइली जेनर और फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो की बराबरी कर ली है. यह दो सेलीब्रिटी ही एक दिन में 6 लाख से ज्‍यादा फैन्‍स बनाने में सफल रहे हैं.

प्रिया प्रकाश के इंटरनेट स्टार बनने के बाद जब मीडिया ने उनसे बात की थी तो उन्होंने कहा था, ‘मेरे लिए यह बहुत सुखद है. मुझे नहीं पता कि मैं अपनी खुशी का इजहार कैसे करूं. उन्होंने बताया इस कामयाबी के बाद खुशी मनाने के लिए मेरे कॉलेज में एक इवेंट आर्गेनाइज किया गया था. यह मेरे लिए नया अनुभव है. मैं यही उम्मीद करती हूं कि सभी लोगों का सपोर्ट मेरे साथ बना रहे.’ बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद प्रिया को कई बड़ी फिल्मों के ऑफर की गईं, लेकिन उन्होंने उस फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button