ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच खेलेगी यूएई

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) क्रिकेट टीम 22 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच खेलेगी. पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम यह मुकाबला खेलेगी.

‘किक्रइंफो’ के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सहमत होने के कारण इस मैच को अंतर्राष्ट्रीय मान्यता दी गई है. मुकाबला स्थानीय समय के अनुसार दोपहर दो बजे अबू धाबी जायद क्रिकेट स्टेडियम (ओवल) में खेला जाएगा.

यूएई क्रिकेट बोर्ड के प्रवक्ता जायद अब्बास ने कहा, “हमें इस मैच के बारे में घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है और हम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने इतने कम समय में इस मैच को अबू धाबी ओवल मैदान पर आयोजित कराने का फैसला किया.”

अब्बास ने कहा, “हम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के भी शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने इस मौके पर सकारात्मक रवैया अपनाया और साथ ही हम पाकिस्तान क्रिकेट को भी धन्यवाद देना चाहते हैं जिन्होंने मौजूदा सीरीज के बीच यूएई और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच कराने की अनुमति दी.”

यूएई के मुख्य चयनकर्ता वालद बुखातिर ने कहा, “इस मैच से हमारे खिलाड़ियों की परीक्षा हो पाएगी. जरूरत है कि हम खिलाड़ियों को दबाव में डाले और वह रैंकिंग में अपने से ऊपर स्थित टीम को चुनौती देने पर ध्यान केंद्रित करें. आईसीसी और उनके स्थाई सदस्यों को ऐसा करने के लिए अस्थाई सदस्यों को अधिक मौके देने की भी जरूरत है.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button