ओपी राजभर को मनाने के लिए अमित शाह ने बुलाया दिल्ली

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मिलने के लिए दिल्ली बुलाया है. राजभर की पार्टी यूपी की बीजेपी सरकार में सहयोगी है. सोमवार को राजभर ने कहा था कि अगर अमित शाह ने मुझसे बात नहीं की तो उनकी पार्टी राज्यसभा चुनाव का बहिष्कार करेगी.

ANI UP

@ANINewsUP
BJP President Amit Shah has asked OP Rajbhar, Suheldev Bharatiya Samaj Party Chief, to come to Delhi. Rajbhar’s party is an ally of BJP is UP, yesterday he stated that he will boycott voting for #RajyaSabha elections if he does not get to speak with Shah. (File Pics)

7:14 PM – Mar 19, 2018
90
33 people are talking about this
Twitter Ads info and privacy
उन्होंने कहा था कि राज्यसभा चुनाव में उनकी पार्टी बीजेपी के उम्मीदवार के लिए वोट करेगी, इस बात पर अब तक फैसला नहीं लिया गया है. राजभर का कहना था कि अगर बीजेपी अध्यक्ष ने उनसे बात नहीं की तो पार्टी राज्यसभा चुनाव का बहिष्कार करेगी.

उत्तर प्रदेश उपचुनाव में मिली हार और अब अपने ही सहयोगी का बागी हो जाना राज्यसभा चुनाव से पहले बीजेपी के लिए परेशानी बढ़ाने वाला है. बताया जा रहा है कि सरकार में हो रही उपेक्षा के कारण राजभर काफी समय से नाराज चल रहे हैं.

राजभर ने बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग 325 सीटों के नशे में पागल होकर घूम रहे हैं. हमलोग सरकार और एनडीए का हिस्सा हैं, लेकिन बीजेपी गठबंधन धर्म का पालन नहीं कर रही है.

उनका कहना है कि यूपी सरकार केवल मंदिरों पर फोकस कर रही है, गरीबों के कल्याण पर नहीं. उन्होंने कहा कि यह नहीं भूलना चाहिए की विधानसभा चुनाव में गरीबों ने भी हमें वोट दिया था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button