कर्नाटक: पेट्रोल-डीजल पर राहुल का बैलगाड़ी मार्च, पूछा- ‘अच्छे दिन’ वाली सरकार खामोश क्यों?

कोलार। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कर्नाटक के कोलार में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ मार्च निकाला है. ये मार्च राहुल गांधी ने बैलगाड़ी से निकाला है. इस दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल ने कहा कि 2014 से अब तक बीजेपी सरकार ने 10 लाख करोड़ टैक्स से कमाए हैं, लेकिन लोगों को राहत नहीं दी.

पेट्रोल, डीजल और एलपीजी की ‘आसमान छूती कीमतों’ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सवाल किया कि ‘अच्छे दिन’ का वादा करने वाली सरकार इस पर खामोश क्यों है.

राहुल ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी के कुछ नेताओं के पुराने बयानों से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, ‘‘बीजेपी सरकार ने साल 2014 से पेट्रोल/एलपीजी/डीजल पर कर के जरिए 10 लाख रुपये का संग्रह किया. इसके बावजूद हमारे नागरिकों को कोई राहत नहीं दी गई. यह वीडियो प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में ईंधन की कीमतों की सच्चाई दिखाता है.’’

कांग्रेस अध्यक्ष की ओर से पोस्ट वीडियो में प्रधानमंत्री बनने से पहले मोदी के उस कथित बयान को दिखाया गया, जिसमें उन्होंने पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतें बढ़ने की आलोचना की थी. इस वीडियो में बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी और सुषमा स्वराज के भी पुराने बयानों का भी उल्लेख है. वीडियो में सवाल किया गया है कि ‘अच्छे दिन’ का वादा करने वाली सरकार पेट्रोल-डीजल की ‘आसमान छूती कीमतों’ पर चुप क्यों है?

आपको बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. वहीं 15 मई को परिणाम घोषित किए जाएंगे. राज्य में अभी कांग्रेस की सरकार है और सिद्धारमैया मुख्यमंत्री हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button