‘कलंक’ में आदित्य रॉय कपूर के साथ सोनाक्षी सिन्हा करेंगी काम

बॉलीवुड की ‘दबंग’ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म ‘कलंक’ में आदित्य रॉय कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर नजर आएंगी. उन्होंने कहा कि वह आदित्य के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं. सोनाक्षी ने शबाना आजमी के मिजवान वेलफेयर सोसाइटी द्वारा आयोजित एक फैशन शो में यह बात कही. इस फिल्म का हिस्सा बनने पर सोनाक्षी ने कहा, “आखिरकार, कलंक की घोषणा हो गई और मैं बहुत उत्साहित हूं. इसकी स्टार कास्ट शानदार है. मैं इतने सारे आश्चर्यजनक लोगों के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. खासकर संजू सर (संजय दत्त) के साथ मैंने सन ऑफ सरदार में काम किया था लेकिन बाकी सबके साथ मैं पहली बार स्क्रीन साझा करूंगी और मैं इसे लेकर उत्साहित हूं.”

Image result for 'कलंक' में आदित्य रॉय कपूर के साथ सोनाक्षी सिन्हा करेंगी काम

उन्होंने कहा, “माधुरी जी मेरा मेरी पसंदीदा अभिनेत्री रही हैं, उनके साथ एक ही पर्दे पर नजर आना और फिल्म की घोषणा में उनके ठीक बाद मेरा नाम आना एक सम्मान की बात है.”

Image result for 'कलंक' में आदित्य रॉय कपूर के साथ सोनाक्षी सिन्हा करेंगी काम

करण जौहर निर्मित फिल्म ‘कलंक’ में माधुरी दीक्षित नेने, संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे. अभिषेक वर्मन फिल्म का निर्देशन करेंगे, जो 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी.

Image result for 'कलंक' में आदित्य रॉय कपूर के साथ सोनाक्षी सिन्हा करेंगी काम

करण ने ट्वीट कर कहा, “एपिक ड्रामा ‘कलंक’ की घोषणा कर गर्वित और उत्साहित महसूस कर रहा हूं. फिल्म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी. अभिषेक वर्मन फिल्म का निर्देशन करेंगे। फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर होंगे.”

Image result for 'कलंक' में आदित्य रॉय कपूर के साथ सोनाक्षी सिन्हा करेंगी काम

फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक ‘कलंक’ की योजना करण और उनके पिता यश जौहर ने 15 साल पहले बनाई थी.

करण के साथ अभिनेता वरुण धवन की यह चौथी फिल्म है. हाल ही में वरुण की फिल्म अक्टूबर भी रिलीज हुई है. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फिल्म लगातार कमाई कर रही है.

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करे तो ‘अक्टूबर’ एक अलग तरह की लव स्टोरी है. ये एक खास दर्शक वर्ग के लिए है. जिसकी वजह से इसे अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं. वहीं भारत में ये सिर्फ 1683 स्क्रीन पर रिलीज हुई है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button