कश्मीर के कुलगाम में आर्मी कैम्प पर आतंकी हमला, जवाबी कार्रवाई जारी

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के खुदवानी कुलगाम में शनिवार रात आतंकवादियों ने एक सेना कैम्प पर हमला कर दिया है. पुलिस के मुताबिक शेरे कश्मीर यूनिवर्सिटी के कैम्पस स्थित सेना के कैम्प पर आतंकियों ने लगातार फायरिंग की. सुरक्षा बलों ने इस इलाके की नाकेबंदी कर रखी है.

हालांकि इस आतंकी हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. सूत्रों ने बताया कि सैन्य कैम्प अज्ञान आतंकियों ने हमला किया. आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का अभियान जारी है.

पुलिस ने बताया कि खुदवानी कुलगाम इलाके में शनिवार को अज्ञात आतंकियों ने 1आरआर आर्मी कैम्प पर अचानक गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षा बलों जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी. घटनास्थल पर किसी जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है.

इससे पहले जम्‍मू कश्‍मीर के तंगधार सेक्‍टर में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया. ये आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे. सुरक्षाबलों को इस बात की भनक लग गई और इसके बाद इन आतंकियों को मार गिराया गया.

बता दें, केंद्र सरकार ने घोषणा की थी कि रमजान के महीने में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन नहीं चलाया जाएगा. भारत सरकार की ओर से कहा गया था कि आतंकियों की ओर से हमला होने की सूरत में सुरक्षाबल जवाबी कार्रवाई कर सकेंगे. केंद्र सरकार ने राज्‍य सरकार की मांग पर जम्‍मू-कश्‍मीर में सशर्त सीजफायर का आदेश जारी किया था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button