कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ने रामपुर में आकर कांग्रेस प्रत्याशी के नाम की करी घोषणा

उपचुनाव में नवाब परिवार के हमजा मियां कांग्रेस प्रत्याशी घोषित किया गया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर ने नूर महल पहुंचकर इस बात का ऐलान किया है।

रामपुर:   उपचुनाव में नवाब परिवार के हमजा मियां कांग्रेस प्रत्याशी घोषित किया गया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर ने नूर महल पहुंचकर इस बात का ऐलान किया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व यूपी के सह प्रभारी धीरज गुर्जर ने रविवार को रामपुर आकर यह घोषणा करी की हमने यहा से हमजा मिया का नाम प्रस्तावित कर दिया है।कुछ दी देर में कांग्रेस मुख्यालय से नाम घोषणा की लिस्ट भी जारी हो गई।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं यूपी के सह प्रभारी धीरज गुर्जर आज रामपुर पहुंचे । उन्होंने कहा यहा कांग्रेस के लोगो ने निर्णय लिया कि यहा नोजवान साथ हैदर अली उर्फ हमजा मिया को यहा का उम्मीदवार बनाया जाए। इनका नाम प्रस्तावित कर दिया गया है।

कांग्रेस इस चुनाव इस नारे के साथ मैदान में है कि कांग्रेस के लक्ष्य 4 हम मिटाएंगे भय, भूख,बेरोजगारी ओर ब्रहस्टाचार। नवाबजादा हमजा मिया ने कहा कि ये उपचुनाव हमारे लिए बहुत ज़रूरी है अगर हमें कांग्रेस को दुबारा यहा खड़ा करना है।मेरे लिए ये बाद अहम चुनाव है। यहा पार्टी की जीत होगी।

इस मौके पर हमजा मिया ने कहा कि हमे चुनाव शुरू किए हुए 3 महीनी हो चुके है। लालपुर के पुल के लिए हमने आवाज़ उठाई थी। हमारी कोशिश है जनता को आम सुविधाए मिले। अब पार्टी ने जो मुझे मौका दिया है। मेरी कोशिश है कि में उस वादे पर खरा उतर पाऊ।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button