कानपुर के पुलिस थाने में सरेआम दारोग़ा की हत्या, घंटों पड़ी रही लाश

लखनऊ। कानपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जहां पुलिस थाने के अंदर दारोग़ा की हत्या कर दी गई है. किसी को पता तक नहीं चला ये कब और किसने किया. कानपुर के सजेती थाने के अंदर ही दारोग़ा पच्चा लाल गौतम रहते थे. मंगलवार शाम को उनकी हत्या की ख़बर मिली. उनकी लाश कमरे में बेड पर पड़ी हुई थी. किसी ने चाक़ू से गोद कर हत्या कर दी थी. इतनी बेरहमी से उन्हें मारा गया था कि उनकी आंते तक बाहर आ चुकी थी. हत्या क्यों हुई ? अब तक पता नहीं चल पाया है.

हो सकता है आपसी रंजिश का मामला

थाने के अंदर दारोग़ा के मरने की जानकारी मिलते ही सीनियर पुलिस अफ़सर मौक़े पर पहुंच गए. एसएसपी से लेकर आईजी तक ने दारोग़ा के घर का मुआयना किया. कानपुर के आईजी आलोक सिंह ने बताया कि दारोग़ा की हत्या उनके किसी क़रीबी ने की होगी, ऐसा लग रहा है. कुछ जानकारी मिली है, आपसी रंजिश का मामला लग रहा है.

 

पच्चा लाल गौतम का तबादला इटावा हो गया था
58 साल के दारोग़ा पच्चा लाल गौतम का तबादला इटावा हो गया था. लेकिन अभी उन्होंने कानपुर नहीं छोड़ा था. मंगलवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कानपुर आए थे. सीएम के दौरे पर सजेती थाने के पुलिसवालों की ड्यूटी बाहर लगी थी. लेकिन पच्चा लाल गौतम थाने में ही रह गए थे. थाने के मुंशी जब उनके घर गए तब दारोग़ा की हत्या के बारे में पता चला.

 

 

थाने में दारोग़ा की हत्या की ख़बर से कानपुर में सनसनी
पच्चा लाल सीतापुर जिले के रहने वाले थे. कानपुर के एसएसपी ने बताया कि उनकी दो शादी थी. फ़ोरेंसिक टीम ने थाने के अंदर बने दारोग़ा के घर की जांच की. कुछ सबूत इकट्ठा किया. यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार कहते हैं जल्द ही हत्यारे पकड़े जायेंगे. लेकिन इस सवाल का जवाब कौन देगा कि पुलिसवाले अब थाने के अंदर भी सुरक्षित नहीं हैं ? थाने में दारोग़ा की हत्या हो गई. किसी को भनक तक नहीं लगी. हत्यारे वारदात के बाद नौ दो ग्यारह भी हो गए.पुलिस थाने में दारोग़ा की हत्या की ख़बर से कानपुर में सनसनी फैल गई है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button