कानपुर : गाँधी जयंती के मौके पर सरकार की खामोशी के खिलाफ सपा ने किया मौन धारण

हाथरस काण्ड में भले ही सभी आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं, लेकिन यूपी के सीएम आदित्यनाथ की खामोशी पर अब सियासी बवाल खड़ा हो चुका है। जिसके चलते योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल समाजवादी पार्टी के नेताओं ने कानपुर में मौन धारण करते हुए सरकार की खामोशी के खिलाफ विरोध जताया।

कानपुर की शिक्षक पार्क में मौन धारण किये सपा नेताओं ने अपने पत्र व्यवहार के जरिये यह बताया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का हाल अब बेहाल हो चुका है। जिसकी मुख्य जिम्मेदारी योगी सरकार की चुप्पी है। जिसके चलते लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है। वहीं इन अपराधों में सबसे अधिक महिला सुरक्षा अधिनियम और हत्याओं का होना आम सी बात हो चुकी है, लेकिन योगी सरकार हमेशा विकास का नारा लगाती रहती है। जिसपर कहीं भी कुछ दिखाई नही देता, वहीं सपाइयों ने यह भी बताया है कि अगर सरकार का रवैया इसी तरह रहा तो वह अपना इस्तीफा सौंप दे।

गांधी जयंती के अवसर पर मौन धारण कर सरकार को चेताने का काम करने वाली महिला सपा नेता नूरी शौकत का कहना है कि पूर्वजो की मेहनत की वजह से सभी लोग आज़ादी से घूम रहे है। उन्होंने जिस भारत का सपना देखा था वो चूर हो चुका है। आज के दौर में बेटिया जिस दौर से गुजर रही है वो काफी शर्मनाक है।जिन दरिंदो ने हाथरस की घटना को अंजाम फांसी होनी चाहिए।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button