कार में बैठकर कुछ ऐसे कारनामे करती दिखी नेहा कक्कड़, विडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  की अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर दिया है। कोई इसे डिप्रेशन से जोड़ रहा है तो कोई बॉलीवुड में नेपोटिज्म का एक कारण मान रहा है।  मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। लेकिन अ\इस बीच उनका एक धाकड़ ओ बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रहा हैं.

वीडियो में नेहा कक्कड़ येलो कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। साथ ही घुंघराले बाल सिंगर की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। नेहा कक्कड़ का डांस वीडियो फैन्स के होश उड़ा रहा है। सिंगर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, बिल्कुल सही। मेरे फैन्स के लिए 2019 का यह थ्रोबैक वीडियो।

नेहा के इस थ्रोबैक वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। नेहा कक्कड़ के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों बॉलीवुड सिंगर इंडियन आइडल जज कर रही हैं। इससे इतर हाल ही में नेहा कक्कड़ का गाना दिल को करार आया रिलीज हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है।

इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा के रोमांटिक अंदाज ने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस गाने पर आए फैंस के कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि इसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button